टूट गए युवक-युवती के शादी के अरमान, दूल्हन की मां और दूल्हे का पिता फरार हुए बनाकर प्लान | Broken young man's marriage wishes,

टूट गए युवक-युवती के शादी के अरमान, दूल्हन की मां और दूल्हे का पिता फरार हुए बनाकर प्लान

टूट गए युवक-युवती के शादी के अरमान, दूल्हन की मां और दूल्हे का पिता फरार हुए बनाकर प्लान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : January 21, 2020/11:42 am IST

सूरत। एक युवक और युवती की फरवरी में शादी होने वाली थी लेकिन शादी होने से पहले ही टूट गई। क्योंकि शादी से पहले ही दूल्हे का पिता और दुलहन की मां गायब हो गए। लोगों का कहना है कि वे एक दूसरे से बहुत करीब थे और उन्होने अपने बच्चों की शादी के पहले खुद ही शादी कर ली है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगल: जानिए कौन है सुनील यादव जो CM केजरीवाल के खिलाड़ लड़ने 2015 से ह…

मामला गुजरात के सूरत जिले का है जहां दो परिवारों के बीच हुए विवाद के बाद एक युवक-युवती की शादी टूट गई। सूरत के काटरगाम इलाके के रहने वाले दूल्हे की शादी नवसारी की एक युवती से होनी थी। शादी के एक महीने पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी बीच दूल्हे के पिता ने भी घर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेेस का फैन बताकर घर में दाखिल हुए आयकर अफसर, मैरिज हॉल में भी…

परिवार के लोगों का कहना है कि लापता होने से पहले ही दोनों एक दूसरे को जानते थे और जवानी के दिनों में एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। 10 दिन पहले हुई शिकायत के बाद भी जब पुलिस दोनों का पता नहीं लगा सकी, तो दोनों परिवारों ने शादी का रिश्ता तोड़ दिया। एक साल पहले ही रिश्ता तय किया गया था और इसके लिए युवक और युवती दोनों की सहमति भी थी। हालांकि बाद में माता-पिता की गुमशुदगी का मामला सामने आने पर परिवार ने उन दोनों की शादी से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें: ट्रंप का भारत दौरा, इधर पाक पीएम इमरान हुए चिंतित, लगा रहे हैं पाक…