वहशियाना वारदात : युवती को निर्वस्त्र कर फांसी पर लटकाया, चेहरे पर मारे पत्थर | Brutal incident: The woman was stripped and hanged in koria chhattisgarh

वहशियाना वारदात : युवती को निर्वस्त्र कर फांसी पर लटकाया, चेहरे पर मारे पत्थर

वहशियाना वारदात : युवती को निर्वस्त्र कर फांसी पर लटकाया, चेहरे पर मारे पत्थर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 13, 2019/6:26 am IST

कोरिया। जिले के झगराखांड थाना क्षेत्र के कोड़ा चौकी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाके में एक युवती को निर्वस्त्र कर फांसी पर लटका दिया गया। युवती का हले उसके घर से अपहरण किया गया। युवती के साथ जमकर मारपीट की गई। फांसी पर लटकाने से पहले आरोपियों ने पत्थर मारकर युवती का चेहरा बिगाड़ने की भी कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें- मॉर्निंग वॉक पर निकले पीएम मोदी ने महाबलीपुरम के तट पर की साफ-सफाई….

मामला झगराखांड थाना क्षेत्र के कोड़ा चौकी के सीमावर्ती क्षेत्र का है, जहां युवती का घर से ही अपहरण कर लिया गया। इसके बाद युवती के साथ जमकर मारपीट की गई। युवती को निर्वस्त्र कर फांसी पर लटका दिया गया। किस्मत से फांसी पर लटकाई गई युवती की रस्सी टूट गई और वो पेड़ से नीचे गिर गई। निर्वस्त्र हालत में ही युवती सीमावर्ती गांव में पहुंची। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें- ‘प्रेमिका से बेवफाई कोई अपराध नहीं’, कोर्ट ने यह कहकर दुष्‍कर्म के …

बुरी तरह से घायल युवती को पुलिस ने मनेन्द्रगढ़ हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। युवती की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवती के साथ दरिंदगी के इस मामले में जानकारी लगने पर सरगुजा विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो ने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मनेन्द्रगढ़ पहुंच कर ली पीड़िता के स्वास्थ्य की जानकारी।
कमरो ने अस्पताल के चिकित्सकों को तत्काल बेहतर उपचार देने के निर्देश दिए। कमरो ने घटना की निंदा करते हुए कहां ऐसी घटनाएं समाज के लिए कलंक हैं। 

 
Flowers