बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा ने नदी में कूदकर दी जान, Live सुसाइड देख लोगों के उड़ गए होश | BSc second yers girl committed suicide

बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा ने नदी में कूदकर दी जान, Live सुसाइड देख लोगों के उड़ गए होश

बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा ने नदी में कूदकर दी जान, Live सुसाइड देख लोगों के उड़ गए होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 20, 2019/12:53 pm IST

मन्दसौर। सुवासरा के निकट चंबल नदी पर बनी बसई पुलिया से एक युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती कंप्यूटर कोचिंग गई थी, क्लास की छुट्टी होने के बाद दोपहर में पुलिया से कूदकर जान दे दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवती की लाश बरामद की।

Read More News:Watch Live: सखी सेंटर से रिहा हुई अंजली जैन, पति इ​ब्राहिम के साथ ज…

मिली जानकारी के अनुसार युवती का नाम कल्पना गुप्ता है और मन्दसौर के पीजी कॉलेज में बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा थी। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि युवती ने कम्प्यूटर क्लास से निकलने के बाद उसने आत्महत्या कर ली। युवती की स्कूटी और चप्पल पड़ी थी।

Read More news:पहले दोस्त को पिलाई जमकर शराब, फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उतार द…

राहगीरों ने इसकी पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गोताखोरों की मदद से युवती के शव को बाहर निकाला कर सीतामऊ स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मृतक युवती का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है। बहरहाल सुवासरा पुलिस मामला दर्ज कर युवती के आत्महत्या का कारणों की तलाश कर रही है।

Read More News:राजधानी में आगामी 5 दिनों तक रहेगा भीषण जल संकट, फिल्टर प्लांट में ..

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Kow-brWVd78″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers