BSNL का फेस्टिवल ऑफर, स्पेशल टैरिफ में मिल रहा अनलिमिटेड डेटा और कॉल | BSNL Offer:

BSNL का फेस्टिवल ऑफर, स्पेशल टैरिफ में मिल रहा अनलिमिटेड डेटा और कॉल

BSNL का फेस्टिवल ऑफर, स्पेशल टैरिफ में मिल रहा अनलिमिटेड डेटा और कॉल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 16, 2018/11:18 am IST

नई दिल्ली। दुर्गा पूजा और दशहरा के अवसर पर बीएसएनएल ने एक स्पेशल टैरिफ प्लान लॉन्च किया है। बीएसएनएल अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए ये प्लान लेकर आया है। प्लान की कीमत 78 रुपये है और ये सिर्फ लिमिटेड समय के लिए है जिसकी शुरूआत 15 अक्टूबर से हो रही है। ये बीएसएनल के सभी सर्कल में उपलब्ध होगा।

78 रुपये के अगर प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिल रही है वो भी बिना किसी एफयूपी के. ये दिल्ली और मुंबई सर्कल के लिए भी उपलब्ध है। प्लान में 2 जीबी का हाई स्पीड डेटा मिल रहा है। एक बार एफयूपी खत्म होने के बाद स्पीड 80kbps हो जाती है. प्लान की वैधता 10 दिनों की है। यानी की यूजर्स 20 जीबी हाई स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को 78 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा जिसके लिए उन्हें STV COMBO78 टेक्स्ट कर उसे 123 पर भेजना होगा।

बीएसएनएल का नया प्लान रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन को टक्कर दे रहा है। लेकिन बीएसएनएल के पास दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर्स से ज्यादा फायदा है। क्योंकि प्लान में हाई स्पीड 3 जी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, वीडियो कॉलिंग जैसी सुविधाएं दे रहा हैं जो दूसरे नहीं दे रहें हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers