भिलाई स्टील प्लांट हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 14,इलाज के दौरान एक और कर्मी ने तोड़ा दम | BSP Accident:

भिलाई स्टील प्लांट हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 14,इलाज के दौरान एक और कर्मी ने तोड़ा दम

भिलाई स्टील प्लांट हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 14,इलाज के दौरान एक और कर्मी ने तोड़ा दम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 15, 2018/3:22 am IST

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट में लापरवाही की वजह से हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। कल रात एक और BSP कर्मचारी एनके पटेल की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पिछले पांच दिनों से इलाज के लिए भर्ती एनके पटेल दमकल विभाग में पदस्थ थे और 9 अक्टूबर को हुए हादसे में गंभीर रुप से झुलस गए थे।

पढ़ें- पिता का इलाज कराने जिला अस्पताल पहुंची डीएसपी ने महिला डॉक्टर को जड़ा तमाचा

आपको बता दें कि 9 अक्टूबर को भिलाई स्टील प्लांट में हुए एक भीषण हादसे में करीब 20 से ज्यादा लोग झुलस गए थे। जिसके बाद वहां के CEO को सस्पेंड करने के बाद मामले में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस भी रजिस्टर कर लिया है और जांच कर रही है। उधर कई घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनका इलाज किया जा रहा है। उधर हादसे के 6 दिन बाद भी मृतकों के परिजनों को शव नहीं सौंपे गए हैं।

पढ़ें- पाकिस्तान की गीदड़ भभकी,कहा- भारत के एक सर्जिकल स्ट्राइक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे

DNA टेस्ट के नाम पर परिजनों को पुलिस अधिकारियों और बीएसपी प्रबन्धन के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। गंभीर रूप से झुलसे अफसरों और कर्मचारियों के शव पहचाने जाने की स्थिति में नहीं है। लिहाजा पुलिस ने DNA टेस्ट कराने का फैसला लिया है। वहीं BSP प्रबंधन ने परिजनों को दस हजार रुपए देकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया है। 

 

वेब डेस्क, IBC24