बसपा आज जारी कर सकती है प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, नए नामों पर भी चर्चा | BSP can issue today's first list of candidates

बसपा आज जारी कर सकती है प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, नए नामों पर भी चर्चा

बसपा आज जारी कर सकती है प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, नए नामों पर भी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 15, 2019/2:52 am IST

लखनऊ। बसपा आज लोकसभा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है। गुरूवार को लखनऊ में बसपा कोर कमेटी की अहम बैठक हुई। इसमें लोकसभा प्रभारी और जोनल कोऑर्डिनेटर शामिल हुए। इस बैठक में लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हुई, साथ ही सपा के साथ मिलकर चुनाव प्रचार और दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं के बीच सामंजस्य बैठाने के भी निर्देश दिए गए।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, सीएम कमलनाथ भी होंगे शामिल

इसके साथ ही मायावती ने गठबंधन के साथ बूथ लेवल तक तालमेल बैठाने का निर्देश भी दिया। बैठक में कार्यकर्ताओं को ये निर्देश भी दिया गया, कि चुनाव आचार संहिता का सख्ती से पालन किया जाए। इससे पहले सुप्रीमो मायावती यूपी के अलावा दूसरे राज्यों की चुनावी रणनीति तय करने के लिए बैठक ले चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:सीईओ कार्यालय के फेसबुक पेज पर सीधा संवाद, मतदाताओं के सवालों का 

वहीं बसपा ने गठबंधन में मिली 38 सीटों में से ज्यादातर पर प्रभारियों का ऐलान भी कर दिया है। आपको बता दें कि, अखिलेश और मायावती दोनों लोग मिलकर 12 साझा रैलियां भी करेंगे। वहीं सपा के साथ जमीनी स्तर पर और बेहतर कैसे तालमेल बने इस पर भी चर्चा हो सकती है।

 

 
Flowers