भिलाई इस्पात संयंत्र में ड्यूटी खत्म कर कर्मचारी झूल गया फांसी के फंदे पर, सहकर्मी बोले- कर्ज से था परेशान | BSP worker committed suicide, found dead body

भिलाई इस्पात संयंत्र में ड्यूटी खत्म कर कर्मचारी झूल गया फांसी के फंदे पर, सहकर्मी बोले- कर्ज से था परेशान

भिलाई इस्पात संयंत्र में ड्यूटी खत्म कर कर्मचारी झूल गया फांसी के फंदे पर, सहकर्मी बोले- कर्ज से था परेशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 26, 2019/7:53 am IST

दुर्ग। भिलाई इस्पात संयंत्र के बीबीएम डिपार्टमेंट में फिटर का काम करने वाले ठेका कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आज सुबह उसकी लाश देखकर अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक कर्ज और आर्थिक तंगी से गुजर रहा था।

Read More News: कर्मचारियों को इस माह नहीं मिलेगा 5 फीसदी डीए, अगले महीने होगा फैसला

ड्यूटी खत्म कर लगाई फांसी

मिली जानकारी के अनुसार मृतक दुजेंद्र कुमार नाइट शिफ्ट में आया था। अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद बीबीएम डिपार्टमेंट में ही फांसी लगा ली। इसकी सूचना जब डिपार्टमेंट के लोगों को लगी तब सयंत्र के अंदर कर्मचारियों में सनसनी फैल गई।

Read More News:सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की बधाई, दिया ये संदेश.. द…

उसके सहकर्मी और इंटक के पदाधिकारी भी पहुंचे।सहकर्मियों के अनुसार दुजेन्द्र आर्थिक तंगी और कर्ज से परेशान था। इस मामले में भठ्ठी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर इंटक यूनियन ने परिवार वालों को आर्थिक सहायता देने की मांग प्रबन्धन से की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GbwC27aB7wY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>