तेज बारिश के चलते गिरी दो इमारतें, मलबे में दबी बच्ची की मौत | Building Collapses In Lucknow:

तेज बारिश के चलते गिरी दो इमारतें, मलबे में दबी बच्ची की मौत

तेज बारिश के चलते गिरी दो इमारतें, मलबे में दबी बच्ची की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 3, 2018/8:52 am IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तेज बारिश के बाद तीन मंजिला इमारत गिर गई  वहीं अमीनाबाद में भी एक पुरानी इमारत बारिश के चलते गिर गई। बताया जा रहा है कि लख़नऊ के। गणेश नगर में गिरी इमारत के मलबे में दबने से एक  बच्ची की मौत हो गई है।  वहीं बच्ची की  मां की भी हालत गंभीर है उसे  अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

ये भी पढ़ें –किकी चैलेंज के बाद फिर आया जानलेवा चैलेंज ड्रैगन ब्रेथ, मुंह और नाक से निकलता है धुआं

बताया जा रहा है कि इमारत जर्जर हालत में थी और बीते कई दिनों से हो रही बारिश के चलते और कमजोर हो गई थी  इसी के चलते उसका आगे का हिस्सा गिर गया। मौके पर पहुंची पुलिस मलबा हटवा रही है और मामले की जांच कर रही है।आस पड़ौस के लोगों का कहना है कि इमारत इतनी जर्जर थी कि उसके पास से चलने से भी  डर लगता था।वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है कि कहीं कोई राहगीर तो मलबे के नीचे नहीं दबा।

 

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के गणेश नगर की पुरानी  तीन मंजिला इमारत में दो किराएदार और मकान मालिक सर्वेश मिश्रा की तीन बेटियों, एक बेटे और दंपती समेत कुल 8 लोग रहते थे। जब यह इमारत गिरी तो परिवार के बाकी सदस्य घर से बाहर गए हुए थे। मां सरिता मिश्रा और 10 साल की बेटी आशी ही घर में मौजूद थे और मलबे में दबकर आशी की मौत हो गई। मां को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वेब डेस्क IBC24