बुलंदशहर हिंसा, फरार 18 आरोपियों की तस्वीर पुलिस ने जारी की, जब्त होगी चल संपत्ति | Bulandshahr violence, picture of 18 absconding accused released, property will be seized

बुलंदशहर हिंसा, फरार 18 आरोपियों की तस्वीर पुलिस ने जारी की, जब्त होगी चल संपत्ति

बुलंदशहर हिंसा, फरार 18 आरोपियों की तस्वीर पुलिस ने जारी की, जब्त होगी चल संपत्ति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : December 15, 2018/10:58 am IST

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पिछले दिनों हुई हिंसा मामले में पुलिस ने फरार 18 आरोपियों की तस्वीर जारी की है। पुलिस ने ये भी कहा है कि इन आरोपियों की इनकी चल संपत्ति जब्त की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले सभी आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया जा चुका है। घटना के मुख्य आरोपी योगेश राज और बीजेपी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष समेत 76 आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी किए गए हैं।

वहीं बुलंदशहर हिंसा के दौरान एक पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस पहले ही आरोपी सेना के एक जवान को गिरफ्तार करके 14 दिन के लिए हिरासत में भेज चुकी है। साथ ही, बुलंदशहर के एएसपी (ग्रामीण) को हटाकर लखनऊ पीएसी मुख्यालय भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : ताम्रध्वज का नाम फाइनल होने के संकेत पर समर्थकों में खुशी की लहर, बघेल-सिंहदेव खेमा होने लगा मायूस 

इसके अलावा सरकार पिछले दिनों हुई हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केबी सिंह को पहले ही हटा चुकी है। गौरतलब है कि भीड़ की हिंसा का यह मामला काफी चर्चित रहा था।