माफिया राज पर जारी है कार्रवाई, 2 बदमाशों के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, परिवार वालों ने किया विरोध | Bulldozers on illegal house of 2 miscreants, family members protest

माफिया राज पर जारी है कार्रवाई, 2 बदमाशों के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, परिवार वालों ने किया विरोध

माफिया राज पर जारी है कार्रवाई, 2 बदमाशों के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, परिवार वालों ने किया विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 23, 2020/4:51 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में माफिया राज को खत्म करने की कार्रवाई की जा रही है। एंटी माफिया मुहिम के तहत आज नगर निगम की टीम ने लिस्टेड बदमाश मोहिनउद्दीन और अतर के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाया है।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 13 कोरोना मरीजों की मौत, 1380 नए 

छत्रीपूरा थाना क्षेत्र में अवैध कब्जा कर बनाए मकान को ढहाने तड़के ही निगम की टीम कार्रवाई के लिए पहुंची। निगम अफसरों के साथ पुलिस भी मौके पर मौजूद है। इस दौरान परिवारवालों ने कार्रवाई का विरोध किया। मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को शांत किया। बदमाश अतर के खिलाफ 25 से ज्यादा केस दर्ज है। मोहिनउद्दीन के खिलाफ भी कई मामले शहर के अलग-अलग थानों में दर्ज है।

Read More News:रायपुर नगर निगम ने 59 बकायेदारों से 10 दिन के भीतर वसूले 2 करोड़ से अधिक, 24 दिसंबर को होगी मेयर इन 

बताते चले कि इंदौर जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस ने माफियाओं की लंबी लिस्ट बनाई है। जिसके तहत अब एक-एक कर कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज ने माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की तारीफ की है। वहीं अब एंटी माफिया मुहिम के तहत अवैध कब्जों पर सीधे तोड़फोड़ की कार्रवाई हो रही है।

Read More News: ‘विशेष अभियान पदक’ से सम्मानित होंगे ये 39 पुलिस अधिकारी, केंद्रीय गृह मंत्री ने की