शाहीन बाग में फिर चली गोली, युवक ने धड़ाधड़ की तीन फायरिंग, कहा 'इस देश में हिंदुओ की चलेगी' | Bullet firing again in Shaheen Bagh, youth firing three blasts, second time firing incident in 48 hours

शाहीन बाग में फिर चली गोली, युवक ने धड़ाधड़ की तीन फायरिंग, कहा ‘इस देश में हिंदुओ की चलेगी’

शाहीन बाग में फिर चली गोली, युवक ने धड़ाधड़ की तीन फायरिंग, कहा 'इस देश में हिंदुओ की चलेगी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 1, 2020/12:23 pm IST

नईदिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में एक व्यक्ति ने फायरिंग की है, दिल्ली पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले करीब डेढ़ महीने से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है। फायरिंग करने वाले युवक का नाम कपिल बताया जा रहा है, जो कि दिल्ली के दल्लूपुरा का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:अब घर बैठे मिलेगी शराब की बोतल, ऑनलाइन कर सकेंगे खरीदी, सरकार ने शुरू की नई य…

हवा में फायरिंग करने के बाद पकड़े जाने के बाद उसने कहा कि इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी।’ एक प्रदर्शनकारी के अनुसार शाहीन बाग इलाके में गोली चलाने वाला शख्स जयश्री राम के नारे लगा रहा था, उसने तीन फायरिंग की। आरोपी ने दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में फायरिंग की है।

ये भी पढ़ें: साढ़े तीन साल की मासूम से दो नाबालिगों ने की हैवानियत, पीड़िता की ह…

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के जामिया इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मार्च निकाल रहे छात्रों पर एक नाबालिग ने फायरिंग की थी, इसमें एक छात्र शादाब घायल हो गया था, इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें: Budget 2020: नए टैक्स स्लैब में मोदी सरकार ने दी बड़ी छूट, लेकिन नि…