वनमंत्री की चुनावी सभा में घुसा सांड, 12 लोग हुए घायल, 3 बच्चे भी शामिल | Bulls entered the Forest Minister's election meeting, 12 people injured, 3 children also included

वनमंत्री की चुनावी सभा में घुसा सांड, 12 लोग हुए घायल, 3 बच्चे भी शामिल

वनमंत्री की चुनावी सभा में घुसा सांड, 12 लोग हुए घायल, 3 बच्चे भी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 25, 2020/1:44 pm IST

कवर्धा। वन मंत्री मोहम्मद अकबर की चुनावी के सभा के दौरान एक सांड घुस गया। जिसके बाद चुनावी सभा में अफरा तफरी मच गई। सांड ने इस दौरान लोगों दौड़ाया जिसके खौफ में भगदड़ मच गई। इस दौरान 12 लोगों को चोटें आई है। एक दर्जन घायल लोगों में 3 बच्चे भी शामिल है। इन सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है।

ये भी पढ़ें:7 साल की नाबालिग के साथ 19 साल के युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

कबीरधाम जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आज वन परिवहन मंत्री मो अकबर जिले के दौरे पर थे, जहां शाम लगभग 6 बजे ग्राम छाटा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सभा कर मतदाताओं से वोट की अपील कर रहे थे। इसी दौरान सांड बिदक कर सभा में घुस गया, सांड की चपेट में आने से 12 से अधिक लोग घायल हो गये, इनमें तीन बच्चे भी शामिल है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

ये भी पढ़ें: रिश्वतखोर क्लर्क को चार साल की सजा, लोकायुक्त पुलिस ने रंगेहाथों कि…

वन परिवहन मंत्री मो अकबर आज जिले के दौरान पर थे। अलग अलग स्थानों पर जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करते हुए सभा को संबोधित कर रहे थे। लगभग 6 बजे ग्राम छाटा पहुंचे थे, जहां जिला पंचायत सदस्य क्रमांक 09 के प्रत्याशी कलीम खान के पक्ष में सभा को संबोधित करने पहुंचे हुए थे। सभा शुरू ही हुआ था इसी दौरान सांड बिदक कर सभा के बीच में दौड़ते हुए घुस गया। सांड के अचानक सभा में उग्र होकर घुसने से कई ग्रामीण उसकी चपेट में आ गए।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट, थाने में दर्…