अकेली रह रही महिला की कई टुकड़ों ​में मिली जली हुई लाश, रेप कर हत्या की आशंका | Burnt woman dead body found, suspence rape and murder

अकेली रह रही महिला की कई टुकड़ों ​में मिली जली हुई लाश, रेप कर हत्या की आशंका

अकेली रह रही महिला की कई टुकड़ों ​में मिली जली हुई लाश, रेप कर हत्या की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 16, 2019/9:50 am IST

पेंड्रा। परिवार से अलग अकेली रह रही एक महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। गैरेला पुलिस ने लोगों की सूचना के बाद महिला की जली हुई लाश कई टुकड़ों में बरामद की। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म करने के बाद महिला की हत्या कर दी।

Read More News: निर्भया के दादा ने कहा- दरिंदों का एक-एक दिन सांस लेना हमें अच्छा नहीं लग रहा…

यह मामला अहिरानटोला का है। इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों ने म​हिला की जली हुई लाश देखी। लाश कई टुकड़ों में पड़ा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया।

Read More News:बीजेपी नेता पर हमला, 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि महिला परिवार से अलग होकर अकेली झोपड़ी में रह रही थी। इस बीच उसकी लाश संदिग्ध हालत में मिलने से पुलिस आशंका जता रही है कि अज्ञातों ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। वहीं, वारदात को छुपाने के लिए लाश को जला दिया।

Read More News:राहुल गांधी बोले- नागरिकता कानून और NRC फासीवादी हथियार, विरोध कर र…

फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म का खुलासा होने की बात कही है। फिलहाल गैरेला पुलिस घटना स्थल की जांच कर सबूत जुटा रही है।

Read More News:पर्यटन मंत्री की प्रेसवार्ता, फ़िल्म पर्यटन नीति 2019 पर हो रहा काम,…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4pUMrpqcn_8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>