मजदूरों को लेकर जा रही बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने की घायल की मदद | Bus carrying laborers hit bike rider Death of 1 PCC Chief Mohan Markam helped the convoy get injured

मजदूरों को लेकर जा रही बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने की घायल की मदद

मजदूरों को लेकर जा रही बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने की घायल की मदद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 30, 2020/10:01 am IST

केशकाल। कोंडागांव जिले के केशकाल थाना अंतर्गत ग्राम ददारगढ़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बस और मोटरसाइकिल के बीच भिड़ंत हो गई हैं, दर्घटना में बाइक सवार दो लोगो में से एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है तथा दूसरे युवक को गंभीर चोटें आई हैं। घटना को देख रायपुर प्रवास पर जा रहे कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम ने अपने काफिले को रोक घायल युवक को सुरक्षाकर्मियों की मदद से पुलिस वाहन में केशकाल भेजने के पश्चात रायपुर की ओर रवाना हुए।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे लोग.. अब ऑन द स्पॉट ‘प्रस…

प्राप्त जानकारी के अनुसार मजदूरों को लेकर जा रही बस क्र. सीजी 02 7482 जो कि जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही थी तथा बाइक क्र. सीजी 19 बी 1914 केशकाल से कांकेर की ओर जा रही थी। बाइक चालक नीलू सेन के किसी कारणवश अचानक ब्रेक मारने पर पीछे से आ रही बस से भिड़ंत हो गई, जिससे बाइक में पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ें- बहुआयामी, प्रिय और जीवंत.. प्रतिभा के पावरहाउस थे ऋषि कपूर, पीएम मो…

रायपुर जा रहे PCC चीफ मोहन मरकाम ने घायल युवक को भेजवाया केशकाल-
वहीं कोंडागांव से रायपुर प्रवास पर जा रहे PCC चीफ व कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम ने दुर्घटना को देख अपना काफिला रोका तथा तत्काल केशकाल पुलिस को घटना की जानकारी दी साथ ही अपने साथी सुरक्षाकर्मियों की मदद से घायल युवक को गाड़ी में डालकर समुदयिक स्वास्थ्य केंद्र केशकाल भेजा जिसके बाद विधायक रायपुर रवाना हुए।

ये भी पढ़ें- अलविदा ऋषि: चाकलेट के लालच में पहली बार पर्दे पर आए थे ऋषि कपूर, पि…

थाना प्रभारी देवेंद्र दर्रो ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक पिता-पुत्र हैं, जो कि केशकाल विधानसभा अंतर्गत ग्राम हरवेल के निवासी हैं। इस दुर्घटना की सूचना परिवारजनों दे दी गयी है, तथा मृत युवक को पंचनामा के लिए भेज दिया गया है व घायल युवक का इलाज समुदयिक स्वास्थ्य केंद्र केशकाल में किया जा रहा है। वहीं बाइक को टक्कर मारकर भाग रहे बस चालक को बस समेत कांकेर थाने में रोक लिया गया है जिसकी पूछताछ जारी है।

 
Flowers