सराफा कारोबारी को गोली मारकर सोने-चांदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए आरोपी

Reported By: Sandeep Shukla, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 02 Feb 2019 08:58 AM, Updated On 02 Feb 2019 08:58 AM

रायपुर। रायपुर में शुक्रवार रात चंगोराभाठा में डेढ़ बजे एक सराफा व्यापारी को गोली मारकर तीन अज्ञात लूटेरे सोने-चांदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। वहीं व्यापारी को गंभीर हालात में अस्पातल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। ASP प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया की लाखे नगर निवासी जसराज सोनी अपने बेटे मोहित के साथ भाठागांव चौक स्थित दुकान सांईनाथ जैव्लर्स को बंद कर घर जाने के लिए अलग-अलग गाड़ी से निकले।

पढ़ें-मिताली राज 200वां वनडे इंटरनेशनल खेलने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनीं

मैना बार के पीछे चौराहे पर एक बाइक में हेलमेट पहने तीन लोगों ने जसराज की गाड़ी रोकी और बैग छिनने की कोशिश की जब मोहित ने उन्हे रोकने की कोशिश की की तो उन्होने जसराज पर गोली चला दी। जो पेट में जा धंसी वहीं मोहित पर फायर करते समय उनकी बंदूक की मैगजीन नीचे गिर गई।

पढ़ें-सअमेरिका में ठंड का कहर, अब तक 12 की मौत, तापमान शून्य से 30-40 डिग्री नीचे, कई 

पिता-पुत्र और लूटेरे के बीच संघर्ष चलता रहा जिसके बाद लूटेरे मोहित के सर पर पिस्तौल के बट से वार कर फरार हो गए। पूरे मामले में चौकांने वाली बात रही आसपास के लोग विवाद देखते रहे लेकिन कोई रोकने नहीं आया। जिस चौराहे पर गोलीकांड और लूट को अंजाम दिया गया वहां आसपास काफी संख्या में घर हैं। पुलिस के मुताबिक अगर लोग सजग होते तो लूटेरे पकड़े जा सकते थे।

Web Title : businessman shot and robbed a bag full of gold and silver, escaped

जरूर देखिये