सकुशल वापस लौटने के बाद सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात करने पहुंचे कारोबारी प्रवीण सोमानी, जताया आभार | Businessmen Praveen Somani Meets to CM Bhupesh Baghel and says Thanks for Oration

सकुशल वापस लौटने के बाद सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात करने पहुंचे कारोबारी प्रवीण सोमानी, जताया आभार

सकुशल वापस लौटने के बाद सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात करने पहुंचे कारोबारी प्रवीण सोमानी, जताया आभार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 23, 2020/9:07 am IST

रायपुर: अपहरणकर्ताओं के चंगुल से 14 दिन बाद सकुशल वापस लौटे रायपुर के कारोबारी प्रवीण सोमानी ने अपने परिवार के साथ गुरुवार को सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान प्रवीण सोमानी ने कठिन दौर में उनकी सकुशल रिहाई के लिए की गई पहल के लिए सीएम भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ पुलिस का धन्यवाद किया। इस मौके पर रायपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर आरिफ शेख भी उपस्थित थे।

Read More: धू-धू कर जली ट्रक, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान, देखें वीडियो

वहीं, सीएम भूपेश बघेल ने इस सफलता के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस को के अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी है। भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है।

Read More: 8 प्रतिबंधित आतंकी संगठनों के कुल 644 आतंकियों ने सरेंडर किया, 177 हथियार और गोला बारूद जमा किए गए

बता दें कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने बुधवार को रायपुर के कारोबारी प्रवीण सोमानी को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से सकुशल छुड़ा लिया था। देर रात पुलिस की टीम प्रवीण को लेकर रायपुर पहुंची। इसके बाद डीजीपी डीम अवस्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपहरण की पूरी कहानी बताई थी। बता दें पुलिस की टीम ने प्रवीण को उत्तर प्रदेश से छुड़ाया है और दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ की गिरती वित्तीय दुर्दशा सुधारने के लिए सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों द्वारा निवेश को बढ़ावा देना चाहिए: अजीत जोगी