ऑनलाइन मोबाइल, लैपटॉप खरीदने वाले हो जाएं सावधान, शातिर फ्रॉड एड्रेस बदलकर करवा लेते हैं अपने प​ते पर डिलीवरी | Busted Fraud Gang in Raipur

ऑनलाइन मोबाइल, लैपटॉप खरीदने वाले हो जाएं सावधान, शातिर फ्रॉड एड्रेस बदलकर करवा लेते हैं अपने प​ते पर डिलीवरी

ऑनलाइन मोबाइल, लैपटॉप खरीदने वाले हो जाएं सावधान, शातिर फ्रॉड एड्रेस बदलकर करवा लेते हैं अपने प​ते पर डिलीवरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 19, 2021/4:19 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में ऑनलाइन फ्रॉड का बड़ा खुलासा हुआ है। गैंग के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पुछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है कि गैंग के तार छत्तीसगढ़, झारखंड समेत मध्यप्रदेश से जुड़े हुए हैं। आरोपियो से पुछताछ के बाद पुलिस की टीम ने दिनभर शहर के लालगंगा, रविभवन समेत कई कॉप्लेक्सो में छापामार कार्रवाई कर लाखों रुपए के मोबाइल, लैपटॉप सहित कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट जब्त किए हैं।

Read More: CGPSC ने 175 पदों के लिए मुख्य परीक्षा 2020 की तारीखें घोषित की, 26 से 29 जुलाई तक होगी परीक्षा

मिली जानकारी के अनुसार इस गिरोह के सदस्य इतने शातिर हैं कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट से क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन मोबाइल, लैपटॉप सहित अन्य सामान खरीदने वालों का एड्रेस बदलकर उसे अपने पते पर मंगवा लेते थे। वहीं, पुलिस को मध्यप्रदेश के बालाघाट से लिंक मिलने के बाद छत्तीसगढ़ में ये बडी कार्रवाई की है।

Read More: कल से पूरा प्रदेश हो जाएगा अनलॉक, सभी सेवाओं को मिलेगी छूट, कोरोना की रफ्तार थमने के बाद इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

मामले में पुलिस ने गैंग के तुषार, संदीप देवांगन और गौरव समेत 5 आरोपियो को हिरासत में लेकर पुछताछ में जुटी है। इस गैंग का मास्टरमाइंड सरगना प्रिंस है जो फरार बताया जा रहा है। इस पुरे मामले पर पुलिस ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं, लेकिन लेकिन पूरे मामले का जल्द खुलासा होगा।

Read More: SBI ने अपने ग्राहकों को दी चेतावनी! 30 जून से पहले कर लें ये काम, वरना बंद हो सकती है कई सेवाएं