हनी ट्रैप के मामले में तीन महिला सहित 5 लोग गिरफ्तार, पुलिस विभाग के अधिकारी कर रहे पूछताछ | Busted honey trap gang 3 lady and 2 man arrested

हनी ट्रैप के मामले में तीन महिला सहित 5 लोग गिरफ्तार, पुलिस विभाग के अधिकारी कर रहे पूछताछ

हनी ट्रैप के मामले में तीन महिला सहित 5 लोग गिरफ्तार, पुलिस विभाग के अधिकारी कर रहे पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 18, 2019/5:22 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने 3 महिला सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग हनी ट्रैप कर अधिकारी और मंत्रियों को ब्लैकमेल करते थे। फिलहाल मामले में पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Read More: उफनती इंद्रावती नदी को नाव से पार कर रहे थे स्वस्थ्यकर्मी सहित 9 लोग, बीच मझधार में पहुंचते ही पलटा नाव

मिली जानकारी के अनुसार गोविंदपुरा पुलिस ने मंगलवार को 3 महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग मिलकर अधिकारियों और मंत्रियों को फंसाकर पैसे ऐंठने का काम करते थे। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल सभी लोगों से पूछताछ जारी है।

Read More: विधायक विनय जायसवाल और गुलाब कमरो निकले नगर भ्रमण पर, सुनी लोगों की समस्याएं

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान इंदौर भोपाल और एटीएस पुलिस को युवतियों के मोबाइल से कई वीडियो मिले हैं। वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि गिरोह के लोग हाई प्रोफ़ायल लोगों को ब्लैकमेल कर चुकी हैं।

Read More: विधायक विनय जायसवाल की जाति को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व विधायक श्यामबिहारी ने कही ये बड़ी बात…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Glfg2QhC8wY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>