ग्राहक बनकर दलाल पर पहुंची पुलिस, वेबसाइट के जरिए चलने वाले सैक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, दो युवती सहित तीन गिरफ्तार | Busted Online Sex Racket in Bhiwadi MP

ग्राहक बनकर दलाल पर पहुंची पुलिस, वेबसाइट के जरिए चलने वाले सैक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, दो युवती सहित तीन गिरफ्तार

ग्राहक बनकर दलाल पर पहुंची पुलिस, वेबसाइट के जरिए चलने वाले सैक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, दो युवती सहित तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 25, 2020/1:59 pm IST

अलवर: भिवाड़ी में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट के बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। मामले में पुलिस ने दो यु​वतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि इस गैंग को व्यापारिक नगरी गुड़गांव से संचालित किया जाता था। ग्राहकों को वाट्सअप पर युवतियों की तस्वीरें भेजी जाती थी और फिर वेबसाइट के जरिए युवतियों की सप्लाई की जाती थी। प्रारंभिक जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि इस बड़े नेटवर्क को भिवाड़ी का एक युवक संचालित करता था।

Read More: पूर्व राष्ट्रपति का निधन, कार्यकाल के दौरान कई बार हो चुका था जानलेवा हमला

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को लंबे समय से देह व्यापार के गिरोह को लेकर शिकायत मिल रही थी, लेकिन वेबसाइट के ​जरिए संचालित होने के चलते पुलिस के हाथ आरोपियों तक पहुंच नहीं पा रहे थे। इसी बीच पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर सेक्स रैकेट चलाने वाले से संपर्क किया। बताया गया कि यह वेबसाइट विष्णु नाम का आदमी चलाता है। इसके बाद दलाल ने पुलिसकर्मी को को युवती का फोन नंबर दे दिया। पुलिसक​र्मी और युवती के बीच 8 हजार में सौदा तय हुआ।

Read More: BJP नेता और कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, दस्तावेज खंगालने में जुटी टीम

इसके बाद तय सौदे के अनुसार दलाल युवती को लेकर भिवाड़ी मोड़ पर लेकर आया और पुलिस की ओर से भेजे गए ग्राहक से पैसे मांगे। लेकिन पुलिस पुरी तैयारी से मौके पर पहुंची थी और तत्काल घेराबंदी कर पुलिस ने दलाल और युवतियों का धर दबोचा। गिरफतार आरोपियों में युवक का नाम आकाश है जो सिरसा हरियाणा का रहने वाला है और उसके दो अन्य युवतियां है।

Read More: डोनाल्ड ट्रंप की प्रेस कॉन्फ्रेंस : बोले ‘CAA भारत का अंदरूनी मामला, भारत-अमेरिका के बीच हुई 3 बिलियन डॉलर की डिफेंस डील

पुलिस ने बताया कि भिवाड़ी राजस्थान का औघेगिक शहर है, जिसके वलते यहां बाहर से आकर बसने वालों की संख्या ज्यादा है। इसी बात का फायदा उठाकर सेक्स रैकेट का कई गिरोह यहां सक्रिय है और दलाल अपने घिनौने कारोबार को गुपचुप तरीके से अंजाम देते हैं। सेक्‍स रैकेट चलाने वाले गिरोह इन्हीं लोगों को अपना ग्राहक बनाते हैंं।

Read More: जिला मुख्यालय में पांच हजार वर्गफीट में तैयार हो रहा कांग्रेस भवन, भाजपा नेता ने ऐसे ली चुटकी

 
Flowers