स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का गोरख धंधा, पुलिस ने दबिश देकर दो दर्जन विदेशी युवतियों सहित 28 को किया गिरफ्तार | Busted Sex Racket in Amritsar police rescued 12 foreign women

स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का गोरख धंधा, पुलिस ने दबिश देकर दो दर्जन विदेशी युवतियों सहित 28 को किया गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का गोरख धंधा, पुलिस ने दबिश देकर दो दर्जन विदेशी युवतियों सहित 28 को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 29, 2020/10:04 am IST

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने शुक्रवार रात स्पा सेंटरों में दबिश देकर शहर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के गोरख कारोबार का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस की टीम ने एक दर्जन से अधिक विदेशी युवतियों सहित 28 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई युवतियां थाइलैंड, मलेशिया, नेपाल, भूटान के अलावा भारत के अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं, छापेमार कार्रवाई की भनक देह व्यापार संचालकों को पहले ही लग गई थी, जिसके चलते वे मौके से फरार हो गए।

Read More: सीएम निवास में कैबिनेट की अहम बैठक बुलाई गई, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात पंजाब पुलिस ने क्रिस्टल चौक के पास दो मसाज सेंटर और कंपनी बाग के समीप स्पा सेंटर पर दबिश देकर 28 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यहां स्पा सेंटर की आड़ में 3 से 5 हजार रुपए में युवतियों की सप्लाई की जाती थी। देह व्यापार संचालित होने की पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने दबिश दी थी।

Read More: असदुद्दीन ओवैसी का अनुराग ठाकुर को ओपन चैलेंज, कहा- मुझे भारत में वो जगह बताएं, जहां आप मुझे गोली मारेंगे

पैकेज पर आती है विदेशी युवतियां
बताया गया कि स्पा सेंटर संचालक युवतियों को एक तय पैकेज पर यहां बुलाते हैं और उनसे स्पा से।टर की आड़ में जिस्मफरोशी का कारोबार करवाते थे। विदेशी लड़कियों को टूरिस्ट वीजा पर यहां लाया जाता है और स्पा सेंटरों में काम करवाया जाता है।

Read More: देह व्यापार का बड़ा खुलासा, 1 हजार में तय होता था सौदा, पति-पत्नी समेत 6 को पुलिस ने दबोचा