नेशनल हाइवे पर ढाबे की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 युवतियों सहित 17 लोगों पकड़ाए | Busted Sex Racket in Dhaba at Nimach

नेशनल हाइवे पर ढाबे की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 युवतियों सहित 17 लोगों पकड़ाए

नेशनल हाइवे पर ढाबे की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 युवतियों सहित 17 लोगों पकड़ाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 23, 2020/1:05 pm IST

नीमच: पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नीमच महू हाइवे पर ग्राम चल्दु के नजदीक बनाए गए अवैध ढाबे व मकानों को जमींदोज कर दिया। दरअसल यहां पर ढाबे और इन मकानों की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। कल देर रात हुई पुलिस की छापेमारी कार्रवाई में यहां से 13 युवतियों, 4 ग्राहकों के साथ 2 दलालों को भी पुलिस ने धर दबोचा है।

Read More: समय पर भाई तक पहुंचेगा ‘रक्षा सूत्र’, इस लिफाफे से भेजें राखी, आज से मिलेगा पोस्ट ऑफिस में

मिली जानकारी के अनुसार इन ढाबों और मकानों में धड़ल्ले से देह व्यापार का काला कारोबार किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि यहां बाहर से युवतियों को बुलाकर लोगों को परोसा जा रहा था। इस बात की शिकायत पुलिस को लंबे समय से मिल रही थी। शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने दोपहर में देह व्यापार के अड्डे पर बुलडोजर चलाया। यह सभी निर्माण शासकीय जमीन पर अवैध रूप से थे और इसमें देह व्यापार की कमाई ही लगाई गई थी। पुलिस व प्रशासन की सख्ती के बाद देह व्यापार के काम में लगे लोगों में हड़कंप मच गया है।

Read More: 14 लोगों से रिलेशनशिप में थी पत्नी, पति ने सबको भेजा लीगल नोटिस, 14 दिन के भीतर मांगे 100 करोड़ रुपए

नीमच जिला कलेक्टर जितेंद्र सिंह राजे और एसपी मनोज कुमार राय का कहना है कि आज 6 मकानों व एक ढाबे के ऊपर कार्रवाई की गई है। इस तरह के तमाम आपराधिक गतिविधियों को संचालित करने वाले समूह ओर लोगों के खिलाफ यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी, जितने भी अवैध निर्माण व इनकी आड़ मैं हो रहे गोरखधंधे को भी ध्वस्त किया जाएगा।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छोटी बहन सरोज पांडेय को उपहार में भेजी साड़ी, पूर्ण शराबबंदी का किया वादा