भाजपा नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, तीन युवतियों सहित 12 लोग गिरफ्तार | Busted Sex Racket in Farm House of BJP Leader at Agara

भाजपा नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, तीन युवतियों सहित 12 लोग गिरफ्तार

भाजपा नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, तीन युवतियों सहित 12 लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 28, 2020/11:38 am IST

आगरा: एक ओर जहां कोरोना काल में लोग घरों में कैद हैं तो वहीं दूसरी ओर देश के कई शहरों में देह व्यापार का कारोबार धड़ल्ले से फल-फूल रहा है। आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में भी पुलिस ने देह व्यापार के अवैध कारोबार का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने तीन युवतियों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर देह व्यापार का कारोबार चल रहा था वो भाजपा नेता का फार्म हाउस है और यहीं से ही युवतियों को ग्रहकों की डिमांड पर अलग-अलग जगहों पर भेजा जाता था। बताया जा रहा है कि पिछले दो साल से यह कारोबार किया जा रहा था।

Read More: इस जिले में भी 6 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट का घिनौना करोबार करने वालों ने 10 म​हीने पहले ही फार्म हाउस को किराए पर लिया था। इसके बदले भाजपा नेता को 90 हजार रुपए प्रति माह भुगतान किया जाता था। हैरान करने वाली बात यह है कि किराएदार ने लॉकडाउन पीरियड में भी मासिक किराए का पूरा भुगतान किया है।

Read More: राजधानी रायपुर में फिर मिले 39 नए कोरोना मरीज, प्रदेश में आज कुल 64 मामले आए सामने

वाट्सअप पर चलता था कारोबार
मामले का खुलासा होने पर ये बात भी सामने आई कि पहले वाट्सअप के जरिए लोगों को लड़कियों की तस्वीर भेजी जाती थी और ग्राहकों से रेट तय किया जाता था। इसके बाद युवतियों को बताए गए ठिकाने पर भेज दी दिया जाता था। बताया गया कि फार्म हाउस में दिल्ली के एजेंट युवतियों को भेजते थे। इनमें से कुछ को फार्म हाउस पर ही रोका जाता था, कुछ की बुकिंग होटलों में रहती थी।

Read More: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम का निधन, नावेद जाफरी ने ट्वीट कर लिखा- एक और मोती खो दिया..

 
Flowers