लॉज में देह व्यापार का भांडाफोड़, पुलिस ने 9 युवक और युवतियों को संदिग्ध अवस्था में किया गिरफ्तार | Busted Sex racket in Rajnandgaon

लॉज में देह व्यापार का भांडाफोड़, पुलिस ने 9 युवक और युवतियों को संदिग्ध अवस्था में किया गिरफ्तार

लॉज में देह व्यापार का भांडाफोड़, पुलिस ने 9 युवक और युवतियों को संदिग्ध अवस्था में किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 14, 2019/9:41 am IST

राजनांदगांव: शहर में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से 9 युवक और युवतियों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। लॉज में चोरी छिपे देह व्यापार का काला कारोबार संचालित हो रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके के दो लॉज में दबिश दी और मौके से 9 युवतियों सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है।

Read More: चीन में मंदिरों और चर्चों पर होगा कम्युनिस्ट पार्टी की कमेटी का दखल, ‘सलाह’ के जरिए रखेंगे निगाह

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, पुलिस ने रविवार दोपहर इलाके के कैलाश और चंद्रा लॉज में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने 18 युवक-युवतियों को संदिग्ध अवस्था में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को स्थानीय लोगों से लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि होटल की आड़ में देह व्यापार का काला कारोबार चल रहा है।

Read More: साक्षी मिश्रा लव स्टोरी के साइड इफेक्ट, नेता प्रतिपक्ष ने कन्या भ्रूण हत्या बढ़ने की जताई आशंका

रविवार को पुलिस को भी स्थानीय लोगों ने होटल में युवक-युवतियों की मौजूदगी की सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिण् ने दबिश देकर उन्हें संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने थाने में पहुंचकर होटल संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Read More: MS धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया संकेत !

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Aav8mv50RZY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers