कैराना उपचुनाव हारने पर ट्रोल हुई भाजपा, ट्रोलर्स ने कहा जिन्ना पर भारी गन्ना | By-Poll Election 2018:

कैराना उपचुनाव हारने पर ट्रोल हुई भाजपा, ट्रोलर्स ने कहा जिन्ना पर भारी गन्ना

कैराना उपचुनाव हारने पर ट्रोल हुई भाजपा, ट्रोलर्स ने कहा जिन्ना पर भारी गन्ना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 31, 2018/12:52 pm IST

कैराना। उत्तर प्रदेश कैराना लोकसभा उपचुनाव में भाजपा सिर्फ हारी नहीं बल्कि बुरी तरह से धराशायी हुई है।  कहा जा रहा था कि कैराना में भाजपा के पक्ष लहर बह रही है, लेकिन लहर होने के बाद भी भाजपा की  मृगांका सिंह सीट को अपने पाले में नहीं कर पाई। मृगांका 49449 वोटों से शिकस्त मिली है।चुनाव के नतीजे आते ही सोशल मीडिया ट्रोलर्स भाजपा के खिलाफ एक्टिव हो गए। जिसके बाद शुरू हुई गन्ना और जिन्ना की जंग। 

ये भी पढ़ें- हड़ताली नर्सों पर सरकार की सख्ती, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

कुछ दिन पहले जब कैराना सीट पर चुनाव प्रचार चल रहा था, उस दौरान आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने कहा था कि यहां पर जिन्ना नहीं गन्ना मुद्दा है। जयंत चौधरी के इस बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था जिन्ना के बजाय गन्ना ही उनकी पहली प्राथमिकता है, लेकिन वे जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे।  

कैराना में  हार के बाद ट्रोलर्स ने भाजपा की सोशल मीडिया पर खुब फजीयत की। किसी ने कहा  जिन्ना के जिन पर भारी पड़ा कैराना का गन्ना, भाजपा चारों खाने चित्त। वहीं  एक ट्रोलर ने कहा गन्ना के आगे जिन्ना हुए गायब, अब झोला उठाने का टाइम आ गया है। 

 

 

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के साथ दो मासूमों की निर्ममता से हत्या 

बता दें कि कैराना लोकसभा सीट भाजपा सांसद हुकुम सिंह के निधन के बाद खाली हुई थी, जिसके बाद भाजपा ने सीट से मृगांका सिंह को प्रत्याशी बनाया। भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह को आरएलडी की उम्मीदवार तबस्सुम हसन बड़े अंतराल से हराया।

वेब डेस्कIBC24