CAA Protest: उपद्रव में मारे गए युवक की मौत पर बड़ा खुलासा, सटाकर मारी गई थी गोली | CAA Protest: Big expose on the death of a young man killed in a disturbance

CAA Protest: उपद्रव में मारे गए युवक की मौत पर बड़ा खुलासा, सटाकर मारी गई थी गोली

CAA Protest: उपद्रव में मारे गए युवक की मौत पर बड़ा खुलासा, सटाकर मारी गई थी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 21, 2019/6:14 am IST

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान मारे गए उपद्रवी की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि युवक को सटाकर गोली मारी गई है। बता दें कि यूपी में हुए विरोध प्रदर्शन को लेकर अब तक 13 लोगों की मौत हो गई है।

Read More News: शहर संग्राम: दो प्रत्याशियों के बीच मारपीट, पुलिस को करना पड़ा बीच-बचाव

वहीं, शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के हुसैनाबाद में फायरिंग में फायरिंग के दौरान दौलतगंज निवासी मो. वकील की मौत हो गई। वहीं, दोपहर को जुमे की नमाज के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें पेट की दायीं तरफ से घुसी गोली रीढ़ की हड्डी में फंसी पाई गई। पुलिस का कहना है कि युवक को .32 बोर के असलहे से गोली मारी गई थी। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पोस्टमार्टम हाउस पर तनाव और उपद्रव की आशंका से सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थे। आसपास के इलाके को बैरीकेडिंग से घेर दिया गया था।

Read More News: CM सर्बानंद बोले- विरोध के दौरान हिंसक घटनाओं को अंजाम देने वाले को…

पोस्टमार्टम हाउस के चिकित्सकों का कहना था कि मो. वकील को असलहा गोली सटाकर मारी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने दुर्घटनावश फायरिंग की आशंका जताई है। अधिकारियों का कहना है कि हो सकता है प्रदर्शनकारियों में कोई व्यक्ति लाइसेंसी पिस्टल लिए हो और दुर्घटनावश फायर होने से मो. वकील व आसपास खड़े दो अन्य लोग घायल हो गए हों।

Read More News:नागरिकता के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन, UP में अब तक 13 लोगों की मौत, स्क..