राजधानी में CAA की समर्थन रैली, शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में भाजपा, यूपी के उप मुख्यमंत्री सहित जुटेंगे कई बड़े नेता | CAA's support rally in the capital, BJP in preparation for the demonstration

राजधानी में CAA की समर्थन रैली, शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में भाजपा, यूपी के उप मुख्यमंत्री सहित जुटेंगे कई बड़े नेता

राजधानी में CAA की समर्थन रैली, शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में भाजपा, यूपी के उप मुख्यमंत्री सहित जुटेंगे कई बड़े नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 21, 2020/11:05 am IST

रायपुर। भाजपा CAA के समर्थन में राजधानी में उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में निकलने वाली रैली और सभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी में लगी हुई है । इस दोनों कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी राजधानी के पूर्व मंत्रियों और विधायकों को दी गई है ।

ये भी पढ़ें:राजधानी में किसान-उपभोक्ता बाजार को मिल रही सफलता, पूरे प्रदेश में खोले जाएंगे ऐसे बाजार, दोनों प…

भाजपा CAA के समर्थन के इस कार्यक्रम के साथ—साथ प्रदेश सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ आंदोलन का भी आगाज करेगी। पार्टी के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में हिन्द स्पोर्टिंग मैदान से रैली की शुरूआत होगी, जो लाखेनगर, पुरानी बस्ती, शीतला मंदिर होते हुए बूढ़ातालाब धरना स्थल पहुंचकर आमसभा में बदल जाएगी।

ये भी पढ़ें: दलित युवक को जलाने का मामला केंद्रीय अनुसुचित आयोग के उपाध्यक्ष न…

इस रैली में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न सामाजिक एवं अध्यात्मिक संगठन और शहर के प्रबुद्ध नागरिक भी सम्मिलित होंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब तक आयोजित जागरूकता रैली में केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, फग्गन सिंह कुलस्ते, बाबूल सुप्रियो, संतोष गंगवार व पूर्व मंत्री अजय प्रताप सिंह हिस्सा ले चुके हैं।

ये भी पढ़ें: ‘मदनवाड़ा हमले की जांच भी नहीं हुई, जिन्होंने कुछ नहीं किए उन्हें ग…

बता दें कि पहले इस रैली और सभा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होने वाले थे। इस पर कांग्रेस के स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम का कहना है कि भाजपा कुछ भी कर ले छत्तीसगढ़ की जनता ने उसे नकार दिया है ये बात उन्हें समझ लेना चाहिए ।