एक जुलाई को हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, CM शिवराज ने की दिल्ली में नेताओं से मुलाकात, सिंधिया का भोपाल दौरा टला | Cabinet expansion may be held on July 1, CM Shivraj meets leaders in Delhi, Scindia's visit to Bhopal postponed

एक जुलाई को हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, CM शिवराज ने की दिल्ली में नेताओं से मुलाकात, सिंधिया का भोपाल दौरा टला

एक जुलाई को हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, CM शिवराज ने की दिल्ली में नेताओं से मुलाकात, सिंधिया का भोपाल दौरा टला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 29, 2020/1:50 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के लिए जारी तमाम अटकलों के बीच अब फिर से एक खबर आयी है, जिसमें 1 जुलाई को मंत्री मंडल विस्तार होने की संभावना जताई जा रही है। आज सीएम शिवराज सिंह चौहान में दिल्ली में कई नेताओं से मुलाकात की है। सीएम शिवराज ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से दिल्ली कार्यालय में मुलाकात की है।

ये भी पढ़ें:पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, ‘गांधी नहीं गोडसे की फॉलोवर हैं प्रज्ञा ठाकुर, मंत्रिमंडल विस्ता…

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया का कल होने वाला भोपाल दौरा टल गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया कल भोपाल नहीं आएंगे, सिंधिया 2 दिन के दौरे पर भोपाल आने वाले थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया का भोपाल दौरा रद्द हो गया है।

ये भी पढ़ें:इन शहरों में 1 जुलाई से खुलेगें शॉपिंग मॉल्स, हरियाणा सरकार ने जारी किए आदेश.. देखिए 

बता दें कि मप्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा जारी है, आज रात दिल्ली में ही CM शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रुक सकते हैं, सीनियर नेताओं के नामों को लेकर अंतिम दौर की चर्चा चल रही है। कल होगी CM शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा की भोपाल वापसी होगी।

ये भी पढ़ें:अब 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, इस राज्य सरकार ने की घोषणा, कई चीजों पर मिलेंगी रियायतें… देखिए 

सीएम शिवराज ने आज ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकात की है, उन्होने सिंधिया को राज्यसभा सांसद चुने जाने पर बधाई भी दी है। PM मोदी से भी शिवराज सिंह चौहान ने मुलाकात की है। दिल्ली में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद हैं।