नगरीय प्रशासन मंत्री और महापौर औचक निरीक्षण पर पहुंचे तेलीबांधा तालाब, दो अधिकारी हुए सस्पेंड | cabinet minister and Mayor's surprise inspection two officer suspended

नगरीय प्रशासन मंत्री और महापौर औचक निरीक्षण पर पहुंचे तेलीबांधा तालाब, दो अधिकारी हुए सस्पेंड

नगरीय प्रशासन मंत्री और महापौर औचक निरीक्षण पर पहुंचे तेलीबांधा तालाब, दो अधिकारी हुए सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 21, 2019/7:56 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नई सरकार आम जनता की छोटी -छोटी तकलीफ की ओर खास ध्यान दे रही है। इसी के मद्देनजर छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया और रायपुर नगर निगम के महापौर प्रमोद दूबे ने सोमवार को तेलीबांधा तालाब मरीन ड्राइव का औचक निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ें –छत्तीसगढ़ में भी सवर्ण आरक्षण को मान्यता,जल्द ही प्रदेशवासियों को मिलेगा लाभ

सोमवार सुबह निरीक्षण पर पहुंचे मंत्री और महापौर को मरीन ड्राइव में गंदगी और अव्यवस्था देखने को मिली. इसके चलते ही तत्काल कार्रवाई करते हुए नगर निगम रायपुर के दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। सस्पेंड हुए अधिकारियों में एक असिस्टेंट इंजीनियर और दूसरा जोन हेल्थ ऑफिसर है।

 

नगर पालिक निगम रायपुर के दो अधिकारियों को निलंबित करने के अलावा जोन कमिश्नर को भी नोटिस देकर हटाने की तैयारी की जा रही है. मंत्री और महापौर के दौरे के बाद कमिश्नर ने अधिकारियों के निलंबन का आदेश जारी किया गया है। महापौर प्रमोद दुबे ने बताया कि निरीक्षण के दौरान मरीन ड्राइव पर कई अव्यवस्थाएं देखने को मिली। इसके चलते ही कमिश्नर को मामले में जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए है। महापौर प्रमोद दुबे ने कहा कि सफाई व स्वास्थ्य से जुड़े मामले में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।