कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह बोले- मोहम्मद गजनवी ने देश को लूटने में थोड़ी कसर छोड़ दी थी, लेकिन भाजपाई उनके ग्रेंड फादर निकले

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 Jun 2019 09:15 PM, Updated On 25 Jun 2019 09:15 PM

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में सहकारी बैकों की हालत को लेकर कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने भाजपा का करारा प्रहार किया है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी प्रदेश में सहकारिता का बंदरबांट कर दिया है। मोहम्मद गजनवी ने तो देश को लूटने में थोड़ी कसर छोड़ दी थी, लेकिन भाजपा के लोग तो को गजनवी के ग्रेंड फादर निकले। ग्वालियर के सहकारी बैंक से 125 करोड़ रूपए कहां गए पता नहीं है।

Read More: 26 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की तैयारी कर रहे जूनियर डॉक्टर्स, मरीजों को हो सकती है परेशानी

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की 11 बैंकों की हालत खराब थी। 4 बैंकों में ताले डालने के लिए रिजर्व बैंक ने आदेश जारी कर दिया था, लेकिन हम डेढ़ साल में इन बैंकों की स्थिति अच्छी कर लेगें।

Read More: Watch Video: युवती का दावा- सात महीने पहले नाग देवता से हो चुकी है शादी, 

आगामी दिनों में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर गोविंद सिंह ने कहा कि पंचायतों का परिसिमन जल्द ही होगा। गांव के लोगों को ही गांव की सत्ता सौपी जाएगी। विकास के छोटे से लेकर बड़े काम गांव के लोग संभालेंगे। गांव के लोग ही विकास का विजन तय करेगें।

Read More: बेपटरी हुई हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस की तीन बोगी, इंजन में लगी आग

दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री अरीफ अकील ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कहा कि चुनाव तय समय सीमा में ही कराया जाएगा। फरवरी तक चुनाव टलने की खबरें महज अफवाह है। बीजेपी के लोग फरवरी में चुनाव होने की अफवाह उड़ा रहे हैं। अफवाह उड़ाने,झूठ बोलने में बीजेपी के लोग एक्सपर्ट हैं।

Web Title : Cabinet Minister govind singh compere BJP to Mohammad gajnavi

जरूर देखिये