मंत्री इमरती देवी बोलीं- कमलनाथ के पास दो जिम्मेदारी, अब ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपी जाए प्रदेश अध्यक्ष की कमान

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 May 2019 05:46 PM, Updated On 25 May 2019 05:35 PM

ग्वालियर: लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम 23 मई को सामने आ चुके हैं। इसके बाद से विपक्ष में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, कांग्रेस ने शनिवार को अपने सभी अध्यक्षों और पदाधिकारियों की बैठक भी बुलाई है। इसी बीच मध्यप्रदेश की कैबिनेट मिनिस्टर इमरती देवी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। इमरती ने कहा है कि विकास के मसीहा ज्योतिरादित्य की हार की वजह में ईवीएम में गड़बड़ी भी हो सकती है। साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश कांग्रेस की कमान ​ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों सौंपने की सिफारिश करने की बात कही है।

Read More: निर्दलीय विधायक ने कहा- दिग्विजय सिंह और अरुण यादव को गलत जगह से सीट देना पड़ा महंगा

इमरती देवी ने आगे कहा कि जयोतिरादित्य को मध्यप्रदेश कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। इस संबंध में मै पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से बात करूंगी। सीएम कमलनाथ के पास इसलिए एक पद अब महाराज को मिलना चाहिए। उनकी हार के बाद से बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हूं।

Read More: अफसरों पर भड़के सीएम कमलनाथ, कहा- आचार संहिता खत्म होते ही होगी प्रशासनिक सर्जरी

गौरतलब है कि गुना सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रतिद्वंदी भाजपा उम्मीदवार डॉ केपी यादव ने लगभग 1.5 लाख मतों से मात दी है। गुना सीट सिंधिया परिवार की परंपरागत सीट मानी जाती रही है, बावजूद इसके उन्हें यहां से हार का सामना करना पड़ा है।

Web Title : Cabinet Minister imarti devi says- Now jyotiraditya scindia make MP Congress President

जरूर देखिये