कैबिनेट मंत्री ने 3.30 करोड़ रूपए की लागत से किया पुल का लोकार्पण | Cabinet Minister inaugurates bridge at cost of Rs.3.30 crores

कैबिनेट मंत्री ने 3.30 करोड़ रूपए की लागत से किया पुल का लोकार्पण

कैबिनेट मंत्री ने 3.30 करोड़ रूपए की लागत से किया पुल का लोकार्पण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 1, 2019/1:07 am IST

धमतरी। प्रदेश के आबकारी और जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने रविवार को सेमरा गांव से बोकराबेड़ा मार्ग पर महानदी पर 3 करोड़ 30 लाख रूपए की लागत से निर्मित 185 मीटर लंबे पुल का लोकार्पण किया। उन्होंने ग्राम पंचायत सेमरा में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश सरकार की योजनाओं के तहत ग्रामीणों को चेक, कृषि यंत्र भी वितरित किए।

ये भी पढ़ें: तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आकर मामा-भांजे की मौत

बता दे कि प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने सेमरा-बोकराबेड़ा मार्ग में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के द्वारा तैयार किए गए पुल का लोकार्पण कर ग्रामीणों को बधाई दी। साथ ही नवनिर्मित पुल का निरीक्षण व अवलोकन भी किया।

ये भी पढ़ें: स्पा सेंटर की आड़ में सजता था जिस्म का बाजार, संदिग्ध हालत में मिले 25 युवतियां 

कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री ने कृषि विभाग की ओर से श्रमिक दक्षता उन्नयन योजना के तहत क्षेत्र के समूह के 9 किसानों को पॉवर स्प्रेयर, नैपसेक स्प्रेयर, क्रोनोफीडर, हंसिया, सीड ट्रीटिंग ड्रम, सीड ड्रिल तथा वितरित किए गए। इसी तरह आत्मा योजनांतर्गत सुगंधित धान प्रदर्शन हेतु किसान को धान बीज प्रदाय किया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Q6f4HmecfHo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>