सिंधिया के समर्थन में उतरे प्रद्युम्न सिंह तोमर, कहा- नहीं पूरे हुए वादे तो सड़कों पर होगा पूरा कांग्रेस | Cabinet Minister Pradhuman Singh Tomar Supports Jyotiraditya Scindia

सिंधिया के समर्थन में उतरे प्रद्युम्न सिंह तोमर, कहा- नहीं पूरे हुए वादे तो सड़कों पर होगा पूरा कांग्रेस

सिंधिया के समर्थन में उतरे प्रद्युम्न सिंह तोमर, कहा- नहीं पूरे हुए वादे तो सड़कों पर होगा पूरा कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 18, 2020/9:44 am IST

ग्वालियर: वचन पत्र में सरकार द्वारा चुनाव पहले से किए वादों को लेकर मध्यप्रदेश में सरकार और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। अब इस जंग में एक और मंत्री ने एंट्री मारी है। दरअसल कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ज्यातिरादित्य सिंधिया का समर्थन करते हुए कहा है कि सिंधियाजी ने सरकार को किया आगाह किया है। अगर सरकार अपने वादे पूरे नहीं करती तो महाराज अकेले नहीं उतरेंगे, उनके साथ पूरी कांग्रेस पार्टी हैं। बता दें इससे पहले महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन किया था।

Read More: 8 साल की लड़की के साथ 16 दरिंदों ने 2 साल तक किया रेप, रिश्तेदारों ने भी की क्रूरता, हुई मौत

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि राहुल गांधी, सिंधिया और कमलनाथ ने जनता से जो वादे किए थे, उन पर आपस में चर्चा जारी है। सिंधिया ओर शीर्ष नेतृत्व बड़े लोग सब एक साथ हैं। वहीं, प्रियंका गांधी को मध्यप्रदेश से राज्यसभा भेजने के मामले में प्रद्युम्न सिंह तोमर ने चुप्पी साध ली।

Read More: कोरोना वायरस का असर, दवाईयां हुई महंगी, बढ़ सकते हैं मोबाइल के दाम

गौरतलब है कि बीते दिनों कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा था कि आप लोगों की आवाज को सबसे पहले मैने ही उठाई थी और मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपकी मांग पूरी की जाएगी। आपकी मांग जो हमारी सरकार की मैनिफेस्टो में अंकित है, थोड़ा इतेजार कीजिए आपकी मांग पूरी होगी। अगर मैनिफेस्टो का एक एक अंक पूरा नहीं हुआ तो, आपके साथ मैं खुद सड़क पर उतरूंगा। अपने आपको अकेले मत समझना, मैं आपके साथ सदैव खड़ा रहुंगा। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार को सत्ता में आए अभी महज एक साल हुए हैं, आपको थोड़ा स​ब्र रखना चाहिए। अगर आपकी मांग पूरी नहीं हुई तो, आपकी ढाल भी मैं बनूगा और आपकी तलवार भी।

Read More: 12 कलेक्टरों ​सहित 22 IAS अफसरों का तबादला आदेश जारी, देखिए सूची