कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर कही ये बात... | Cabinet Minister Pradhumn Singh Tomar saya- Every Congress Worker Demands to jyotiraditya scindia as PCC Chief

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर कही ये बात…

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 2, 2019/11:04 am IST

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में पीसीसी चीफ पद के लिए कांग्रेसी नेताओं के बीच खींचतान लगातार जारी है। जहां एक ओर सिंधिया समर्थक लगातार उन्हें पीसीसी चीफ बनाने की मांग कर रहे हैं वहीं, कांग्रेस नेताओं की बैठक लगातार जारी है। इसी बीच कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले, फार्मासिस्ट, लैब टेक्नीशियन और एएनएम का नाम शामिल

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एमपी के हर कांग्रेसी सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाना चाहता है। प्रदेश का हर कार्यकर्ता चाहता है कि सिर्फ और सिर्फ महाराज ही पीसीसी चीफ बनें। इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह के 22-26 साल के युवा चेहरे वाले बयान पर कहा कि यह बयान दिग्विजय सिंह की व्यक्तिगत राय है। दिग्विजय सिंह वरिष्ठ नेता है, उनके बारे में मैं क्या टिप्पणी करूं।

Read More: पीएम मोदी को एक और पुरस्कार, इस काम के लिए अमेरिका में किए जाएंगे सम्मानित..देखिए

उन्होंने उमंग सिंगार के पर्दे के पीछे दिग्विजय सरकार चला रहे हैं वाले बयान को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार कमलनाथ हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया और वरिष्ठ लोग मिलकर काम कर रहे हैं।

Read More: बिना आधारकार्ड के अब नहीं मिलेगी शराब ! बोतल के बारकोड से किया जाएगा 

वहीं, दूसरी ओर सिंधिया समर्थकों ने सोमवार को गणेश चतुर्थी के अवसर पर गणेश जी को दी अर्जी देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग की है। शिंदे की छावनी स्थित अर्जी वाले गणेशजी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अर्जी दी है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि सिंधिया की बदौलत ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है। उस समय उन्होंने दिखाई थी उदारता, अब पार्टी हाईकमान को सौंपना चाहिए प्रदेश अध्यक्ष की कमान।

Read More: समाज से निष्कासित करने के बाद अजीत जोगी के खिलाफ सड़कों पर उतरे आदिवासी समाज के लोेग, कहा- 420 को गिरफ्तार करो

 
Flowers