कैबिनट मंत्री ने कहा- कांग्रेस की सत्ता के दौरान ललकारा था दिग्विजय सिंह को, पूर्व मंत्री ने बताई ओछी राजनीति | Cabinet Minister said- Digvijay Singh was challenged during the Congress rule Former minister told about politics

कैबिनट मंत्री ने कहा- कांग्रेस की सत्ता के दौरान ललकारा था दिग्विजय सिंह को, पूर्व मंत्री ने बताई ओछी राजनीति

कैबिनट मंत्री ने कहा- कांग्रेस की सत्ता के दौरान ललकारा था दिग्विजय सिंह को, पूर्व मंत्री ने बताई ओछी राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 19, 2020/7:09 am IST

भिंड। सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर सीधा हमला बोला है। मंत्री भदौरिया ने कहा कि  दिग्गी राजा ने मेरे भाई को घर से उठवाया था, मुझे धमकाया, तब मैंने कहा था, कुछ भी कर लो मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं। मैंने सभी 22 विधायकों की रखवाली की है।

यह भी पढ़ें- प्रदेश की राजधानी में 149 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 35 डिस्चार्ज

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि चम्बल एक्सप्रेस वे जल्द बनेगा, किनारे पर उद्योग लगेंगे, मुख्यमंत्री शिवराज जी का ह्रदय से आभार है।

यह भी पढ़ें- कोरोना का कोहराम, देश में बीते 24 घंटे में मिले करीब 39 हजार पॉजिटिव, 543 ने तोड़ा दम

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के बयान पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। मंत्री अरविंद भदौरिया की दिग्विजय सिंह पर टिप्पणी पर पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा के नेता बौखलाए हुए हैं, दलितों पर भी लगातार हमले हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- शहर में आज टोटल लॉकडाउन, दो और चार पहिया गाड़ियों के संचालन

पीसी शर्मा ने कहा कि मंत्री भदौरिया की टिप्पणी अभद्र और बौखलाहट में दी गई है। मंत्री अरविंद की टिप्पणी की में निंदा करता हूं, ये ओछी राजनीति कर रहे हैं। भाजपा के नेता दिग्विजय सिंह से घबराए हुए हैं। सिंधिया खेमे के खिलाफ भाजपा के ही अंदर साजिश हो रही है। कांग्रेस का सर्वे, 26 में से 25 सीट जीतेंगे, सर्वे के आधार पर टिकिट वितरण होगा, नेताओं की नहीं चलेगी। दल बदल को लेकर निर्णायक फैसला साबित होगा।

 
Flowers