कैबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू अचानक पहुंचे पर्यटन विभाग, पुरानी फाइलों को निकलवाकर अधिकारियों से कर रहे चर्चा

 Edited By: Renu Nandi

Published on 27 May 2019 02:39 PM, Updated On 27 May 2019 02:39 PM

रायपुर। चुनावी थकान खत्म करने के बाद सभी मंत्री अपने -अपने डिपार्टमेंट की गतिविधियों में धयान देने लगे हैं। इसी के चलते मंत्री ताम्रध्वज साहू आज औचक निरीक्षण करने के लिए पर्यटन विभाग के ऑफिस पहुंच गए। उन्हें देखकर विभागीय अधिकारी के बीच अफरातफरी मच गई।इस दौरान मंत्री विभिन्न फाइलों को बुलाकर अधिकारियों से चर्चा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -नाबालिग युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार


ज्ञात हो कि शुक्रवार को संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू अचानक संस्कृति विभाग के ऑफिस पहुंचे थे। खाली दफ्तर और कर्मचारी-अधिकारी नदारद होने पर उन्होंने वहां उपस्थित अधिकारी को जमकर फटकार भी लगाई थी।इस दौरान उन्होंने सूचना केंद्र में फर्जी ऑनलाइन पंजीयन के संबंध में प्राप्त शिकायतों पर अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं ।

ये भी पढ़ें -11 साल की बच्ची ने लगाई फांसी, परिजनों ने बताया खेल-खेल में हुई मौत

इस दौरान उन्होंने संग्रहालय परिसर में संस्कृति हाट लगाने के निर्देश दिए हैं। यहां छत्तीसगढ़ के हस्तशिल्प और कलाकृति की प्रदर्शनी-सह बिक्री की व्यवस्था होगी। संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू ने विभिन्न वस्तुओं की प्रदर्शनी-सह बिक्री के लिए पर्याप्त संख्या में नए स्टॉल बनाने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ हाट पूरी तरह से छत्तीसगढ़ी संस्कृति की झलक दिखनी चाहिए।

Web Title : Cabinet Minister Tamr Dhwaj Sahu visits the sudden tourism department, extricating old files and discussing with officials

जरूर देखिये