बीजेपी नेता पुत्रों पर कैबिनेट मंत्री ने कसा तंज, बैट-बल्ला चलाने की बजाए बाढ़ पीड़ितों के बीच जाएं | Cabinet minister P C sharma tightened his eyes on sons of BJP leader

बीजेपी नेता पुत्रों पर कैबिनेट मंत्री ने कसा तंज, बैट-बल्ला चलाने की बजाए बाढ़ पीड़ितों के बीच जाएं

बीजेपी नेता पुत्रों पर कैबिनेट मंत्री ने कसा तंज, बैट-बल्ला चलाने की बजाए बाढ़ पीड़ितों के बीच जाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 9, 2019/5:39 am IST

भोपाल। रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुई बीजेपी के दिग्गज नेताओं के पुत्रों की मीटिंग को लेकर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने निधाना साधा है।

ये भी पढ़ें- रेत परिवहन के इस नियम पर शिथिल पड़ा शासन, स्टॉफ की कमी की वजह से ठं…

पीसी शर्मा ने कहा है कि बीजेपी नेता अपने पुत्रों को लोगों की समस्याएं जानना भी सिखाएंगे या फिर अकेले बेट-बल्ला चलाना की ट्रेनिंग देंगे। अभी नेता पुत्रों को मीटिंग करने के बजाय बाढ़ से पीड़ित लोगों के बीच जाना चाहिए। 15 साल तक बीजेपी सरकार ने कुछ नहीं किया, अब कम से कम नेता अपने पुत्रों को तो लोगों के बीच भेजें।

ये भी पढ़ें- भारी बारिश से लबालब हुआ डेम, लगातार बढ़ रहे जलस्तर की वजह से खोले ग…

आपको बता दें रविवार को हुई बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस के बेटे समर्थ, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के बेटे तुषमुल झा सहित कई बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के पुत्र शामिल हुए थे। बैठक में नेता पुत्रों ने सरकार के खिलाफ बड़े आंदोलन खड़े करने को लेकर मंथन किया था।