कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को लेकर कैबिनेट मंत्री का बयान, मुखिया ऐसा हो जिसे जानती हो सूबे की जनता | Cabinet minister's statement on Congress state president The leader is the one who knows the people of the province

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को लेकर कैबिनेट मंत्री का बयान, मुखिया ऐसा हो जिसे जानती हो सूबे की जनता

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को लेकर कैबिनेट मंत्री का बयान, मुखिया ऐसा हो जिसे जानती हो सूबे की जनता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 1, 2019/10:16 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को लेकर खींचतान जारी है। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बयान दिया है। विजयलक्ष्मी साधो ने के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ऐसा हो जो पूरे प्रदेश को जानता हो, कार्यकर्ताओं का समान करे।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

मीडिया से बात करते हुए खुद के प्रदेश अध्यक्ष बने के सवाल पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। मंत्री साधो ने कहा कि पार्टी ने अब तक जो ज़िम्मेदारी दी है उसे बखूबी निभाया है। पार्टी की नन्ही सिपाही हूं अब जो भी जिम्मेदारी देगी पार्टी उसे निभाऊंगी ।

ये भी पढ़ें- बदमाशों के खिलाफ पुलिस का ये अभियान, 75 संदिग्ध लोगों से की जा रही पूछताछ

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और चिकित्सा मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने प्रदेश में डॉक्टरों की कमी को प्रमुख समस्या बताया है। इसको लेकर साधो ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही ज्यादा से ज्यादा पीजी की सीट बढ़ाई जा रही हैं। आने वाले समय में डॉक्टर्स की कमी को दूर करने के पूरे प्रयास राज्य सरकार करेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/R9DvGIS3Pk0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>