सीएएफ के आरक्षक ने चुराई थी इंसास रायफल, साथी कर्मचारी से विवाद के बाद था नाराज | CAF constable had stolen INSAS rifle Was angry after a dispute with fellow employee

सीएएफ के आरक्षक ने चुराई थी इंसास रायफल, साथी कर्मचारी से विवाद के बाद था नाराज

सीएएफ के आरक्षक ने चुराई थी इंसास रायफल, साथी कर्मचारी से विवाद के बाद था नाराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 16, 2019/12:56 am IST

रायपुर। राजधानी के नवा रायपुर स्थित मंत्रालय में पदस्थ सीएएफ के प्रधान आरक्षक का इंसास राइफल चोरी होने का मामला सामने आया है। राखी थाना पुलिस ने इंसास रायफल चोरी के मामले में सीएएफ के आरक्षक को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- गैंगवार में मारा गया कुख्यात डकैत बबली कोल, गैंग के सदस्य ने ही मारी गोली

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पांचवी बटालियन के आरोपी आरक्षक अरविंद जुर्री का कुछ दिन पहले अपने प्रधान आरक्षक पुनाराम कोसरिया से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी आरक्षक ने उसकी इंसास रायफल को चोरी कर कही छिपा दिया था।

ये भी पढ़ें- विधायक बृहस्पति सिंह के तबादलों के बयान पर टीएस सिंहदेव ने दी सफाई, रेणुका

इंसास रायफल चोरी की लिखित शिकायत राखी थाने में की गई थी । पुलिस ने आरोपी आरक्षक से पुछताछ की तो उसने रायफल को छिपाने की बात स्वीकारी है। जिसके बाद राखी थाना पुलिस ने रायफल को बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gPd80Rm902Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>