चित्रकूट में आज थम जाएगा विधानसभा उपचुनाव का प्रचार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 07 Nov 2017 10:13 AM, Updated On 07 Nov 2017 10:13 AM

चित्रकूट में आज शाम थम जाएगा विधानसभा उपचुनाव का प्रचार, आज भी जारी रहेगा सीएम शिवराज का धुआंधार प्रचार, मेहतौन, बरौंधा और मझगवां में करेंगे चुनावी रैली, आखिरी दिन कांग्रेस के दिग्गज भी झोंकेंगे ताकत.

ये भी पढ़ें- उपचुनाव की गहमागहमी से मध्यप्रदेश की राजधानी बना चित्रकूट

 

 

सतना में शिवराज की सभा

चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव के लिए सीएम शिवराज ने गोपालपुर और बिरसिंहपुर में चुनावी  सभा को संबोधित किया, बिरसिंहपुर में अपने भाषण उन्होनें  चित्रकुट  के 106 गांवो में बांध बनाकर किसानों के खेतों में पानी पहुंचाने की योजना की जानकारी दी । इस दौरान शिवराज ने  कांग्रेस पर जमकर हमला बोला  ।सभा के बाद सीएम कलबलिया के लिये रवाना हो गये, वहीं यूपी के  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पगार गांव में  भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आमसभा को संबोधित किया.

 

ये भी पढ़ें- चित्रकूट में सीएम के रोड़ शो के साथ ही शुरू हुई भोजन की राजनीति

सतना में जिस आदिवासी के घर में सीएम शिवराज सिंह चौहान रुके उसके घर को पूरी सुख सुविधाओं से लैस कर दिया गया।  तुर्रा गौहनी में गौड़ आदिवासी के घर सीएम शिवराज के रात्रि विश्राम करने पर उसके घर में वीवीआईपी सुख सुविधाएं उपलब्ध कराई गयीं।

ये भी पढ़ें- चित्रकूट उपचुनाव में शिवराज का रोड शो

कमरे में रंगरोगन कराने के बाद कार्पेट बिछाया गया और लग्जरी पलंग भी मौजूद कराया गया है। रोजमर्रा की जरूरत की जो चीजें होती हैं उसको वीआईपी किट की व्यवस्था करके मंगवाई गयी हैं। इतना ही नहीं सीएम के रुकने को लेकर आनन फानन में वीआईपी टॉयलेट भी बनवा दिया गया। कहने को सीएम आदिवासी के घर गये लेकिन वहां किसी चीज की कोई कमी नहीं थी।

ये भी पढ़ें- खेत में मिली बच्ची की मुंह बंधी लाश

आदिवासी के घर में महलों वाली सब सुख सुविधाएं सीएम साहब के लिये उपलब्ध करा दी गयीं। चित्रकूट में पूरे चुनाव प्रचार के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान कहते रहे कि तुर्रा गौहनी में जब आदिवासी के घर में रात्रि विश्राम करेंगे तो पूरी तरह से आदिवासी परिवार की तरह रहेंगे लेकिन एक रात के लिये आदिवासी के घर में जो सुख सुविधाएं सीएम के लिये गयी हैं उनकी तस्वीरें आपके सामने हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Camping stop today of chitrkut by election

जरूर देखिये