उपचुनाव में वोटिंग के लिए पहुंचे प्रत्याशी, बड़े अंतर से किया जीत का दावा | Candidates reached for voting in the by-election Claimed victory with a big margin

उपचुनाव में वोटिंग के लिए पहुंचे प्रत्याशी, बड़े अंतर से किया जीत का दावा

उपचुनाव में वोटिंग के लिए पहुंचे प्रत्याशी, बड़े अंतर से किया जीत का दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 21, 2019/3:13 am IST

झाबुआ। विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। वो परिवार समेत गोपाल नगर के पोलिंग बूथ पर पहुंचे और मतदान किया। भूरिया अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए। वोटिंग से पहले उन्होंने पूजा-अर्चना कर भगवान से जीत को लेकर आशीर्वाद मांगा।

ये भी पढ़ें- हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी मर्डर केस में दो मौलाना गिरफ्तार, स…

झाबुआ में बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया ने राणापुर में अपना वोट डाला। भानु ने वोट डालने के बाद IBC24 से बातचीत की और झाबुआ में बीजेपी की जीत का दावा भी किया।

ये भी पढ़ें- ओवैसी का डांस अवतार, मंच से उतरते वक्त गानों पर जमकर लगाए ठुमके.. द…

बता दें कि झाबुआ उपचुनाव को लेकर आज मतदान हो रहा है। सुबह 7 बजे सबसे पहले अपने क्षेत्र दोतड़ में प्राथमिक शिक्षा केंद्र पर बने पोलिंग बूथ पर बीजेपी प्रत्याशी भानू भूरिया ने अपनी पत्नी के साथ मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने सभी वोटर्स से वोटिंग की अपील की।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले इकबाल अंसारी ने …

चित्रकोट से कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम इरपा के मतदान केंद्र पर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और अपने मतदान का इस्तेमाल किया। बेंजाम ने चुनाव में 20 हजार से ज्यादा वोटों से जीत का दावा किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rpC92d4rNU8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>