जनता के साथ भगवान के दर पर पहुंच रहे प्रत्याशी, धर्मयुद्ध का मैदान बना राजधानी | Candidates reaching God's rate with the public, the capital of the Crusades becomes capital

जनता के साथ भगवान के दर पर पहुंच रहे प्रत्याशी, धर्मयुद्ध का मैदान बना राजधानी

जनता के साथ भगवान के दर पर पहुंच रहे प्रत्याशी, धर्मयुद्ध का मैदान बना राजधानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 10, 2019/7:04 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव की भोपाल सीट पर शुक्रवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा, और इसी के मद्देनजर भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह भी प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। इस दौरान उनके बेटे और एमपी के नगरीय विकास मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि इस बार कांग्रेस के सकारात्मक प्रचार का असर दिखेगा और कांग्रेस ही जीतेगी।

ये भी पढ़ें: मायावती ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना, जो जन्म से ओबीसी नहीं वो क्या जानेंगे जातिवाद का दर्द

इधर राजधानी के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिग्गजों ने ताकत झोंक दी है। प्रचार में जनता के बीच जाने के साथ-साथ भगवान के दर पर भी प्रत्याशियों के माथा टेकने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने जहां राजधानी के कोहेफिजा इलाके में स्थित झूलेलाल मंदिर में दर्शन कर जीत का आशीर्वाद लिया।

ये भी पढ़ें: 40 किलोमीटर का साइकिल से सफर तय कर हटा पहुंचे कलेक्टर, अस्पताल का किया 

उधर बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की जीत के लिए टीटी नगर स्थित नवदुर्गा मंदिर में सुदंरकांड का पाठ किया जा रहा है। गौरतलब है कि इस भोपाल सीट की लड़ाई काफी रोचक होगी। यहां की लड़ाई में अब धार्मिक झंडे और नारों ने इसे धर्मयुद्ध बना दिया है। दोनों प्रत्याशियों में खुद को सामने वाले से ज्यादा बड़ा धार्मिक साबित करने की होड़ लग चुकी है।

 

 
Flowers