कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा- मेरे और सिद्धू के बीच कोई तनातनी नहीं, उनके साथ एक ही दिक्कत | Capt Amarinder Singh said- There is no problem between me and Sidhu

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा- मेरे और सिद्धू के बीच कोई तनातनी नहीं, उनके साथ एक ही दिक्कत

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा- मेरे और सिद्धू के बीच कोई तनातनी नहीं, उनके साथ एक ही दिक्कत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 9, 2018/3:35 pm IST

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तनातनी की खबरों के बीच कैप्टन ने इस मसले पर पहली बार टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, मेरे और सिद्धू के बीच टकराव जैसी कोई बात नहीं है, जैसा कि मीडिया रिपोर्ट कर रहा है। साथ ही सिद्धू की वजह से मुझे सरकार चलाने में भी कोई दिक्कत नहीं है। सिद्धू हमेशा स्पष्ट बोलते हैं। उनके साथ सिर्फ एक दिक्कत है कि कई बार वे बगैर सोचे ही बोल देते हैं। वहीं सिद्धू द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना कैप्टन बताए जाने के सवाल पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि, यह चर्चा का कोई विषय ही नहीं है क्योंकि सिद्धू मुझे अपने पिता जैसा मानते हैं। 

बता दें कि हाल ही में करतारपुर कॉरिडोर के आधारशीला कार्यक्रम में शिरकत करने और खालिस्तानी समर्थक के साथ फोटो को लेकर विवादों में आए सिद्धू ने सफाई दी देते हुए कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें करतारपुर समारोह में भाग लेने के लिए पाकिस्तान भेजा था। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान हैदराबाद में एक प्रेसवार्ता में कहा था कि मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं। उन्होंने जहां जरूरत लगी, मुझे हर जगह भेजा।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के दो गुटों में विवाद, दो युवकों को गोली मारी, आरोपी फरार 

वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह की सलाह अनसुनी किए जाने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा था कि आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं। ओह, कैप्टन अमरिंदर सिंह। वे आर्मी कैप्टन हैं। मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं। कैप्टन के कैप्टन भी राहुल गांधी हैं।

 
Flowers