विदेशी महिला हुई उठाईगिरी की शिकार, कार ड्राइवर पासपोर्ट, पैसे और कीमती जेवरात लेकर हुआ फरार | Car Driver Cheating with Foreigner Lady

विदेशी महिला हुई उठाईगिरी की शिकार, कार ड्राइवर पासपोर्ट, पैसे और कीमती जेवरात लेकर हुआ फरार

विदेशी महिला हुई उठाईगिरी की शिकार, कार ड्राइवर पासपोर्ट, पैसे और कीमती जेवरात लेकर हुआ फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 19, 2019/2:35 pm IST

दुर्ग: शहर के महाराजा चौक इलाके से विदेशी महिला से उठाईगिरी का मामला सामने आया है। खबर है कि आरोपी ने महिला के पास से पासपोर्ट, 300 डॉलर, मोबाइल और कीमती जेवरात लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने पहचान वाले मुलाकात करने दिल्ली से दल्लीराजहरा आई हुई थी और लौटते वक्त वह उठाईगिरी का शिकार हो गई। फिलहाल मामले की जानकारी होने से मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को सखी सेंटर को सौंप दी है।

Read More: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए कवायद तेज, प्रदेश प्रभारी आज पार्टी नेताओं से करेंगे चर्चा

मिली जानकारी के अनुसार घटना पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र के महाराजा चौके इलाके की है। एक विदेशी युवती अपने परिचित से मुलाकात करने दिल्ली से दल्ली राजहरा पहुंची पीड़िता को कार चालक ने चूना लगाया है। बताया जा रहा है कि युवती मुलाकात के बाद वापस लौट रही थी। युवती माना एयरपोर्ट जा रही थी। इसी दौरान कार चालक युवती का पासपोर्ट, 300 डॉलर, मोबाइल और कीमती जेवरात लेकर फरार हो गया।

Read More: आंखफोड़वा कांड में इलाज के लिए 3 मरीजों को भेजा जाएगा चेन्नई, बड़ी कार्रवाई के निर्देश

वहीं, दूसरी ओर बताया जा रहा है कि पुलिस वालों को महिला की बात समझने में दिक्कत हो रही है। युवती बहुत ही कम अंग्रेजी जानती है।

Read More: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में पहली बार एक मैच में खेले 12 खिलाड़ी..जानिए क्या है मामला