ग्रामीण की हत्या मामले में 13 नामजद और 5 अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ केस दर्ज, आधी रात गांव वालों के सामने मारी थी गोली | Case against Naxalites in rural murder case

ग्रामीण की हत्या मामले में 13 नामजद और 5 अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ केस दर्ज, आधी रात गांव वालों के सामने मारी थी गोली

ग्रामीण की हत्या मामले में 13 नामजद और 5 अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ केस दर्ज, आधी रात गांव वालों के सामने मारी थी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 23, 2019/4:29 am IST

बालाघाट। ग्रामीण बृजलाल पंद्रे हत्या मामले मामले में 13 नामजद और 5 अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 20 जून को ग्राम मुंडा में पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने बृजलाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पर्चे फेंककर मुखबिरों को सावधान रहने की धमकी भी दी थी। जिन नक्सलियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है उनके नाम विकास, प्रेम, देवचंद्र, अजीत, रघु, रामसिंह, श्यामलाल, नागेश, संगीता, दीपक, मंगेश और पांच अज्ञात शामिल हैं।

पढ़ें- बीजेपी की सदस्यता अभियान की तैयारी को लेकर अहम बैठक आज, ये दिग्गज रहेंगे मौजूद

बता दें वन समिति के सदस्य बृजलाल पंद्रे उर्फ कारो को नक्सलियों ने देर रात घर से बाहर निकाला। धमकाते हुए चौराहे तक ले गए। यहां ग्रामीणों की मौजूदगी में उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

पढ़ें- 5 मजदूरों की मौत मामले में सीएम ने किए शोक व्यक्त, दोषियों पर कड़ी …

बताया जा रहा रात में बृजलाल के घर करीब बीस की संख्या में नक्सली पहुंचे थे और उसे घसीटकर गांव के चौराहे पर लाए, जहां सबके सामने उसे गोलियों से भून दिया। नक्सलियों में दो महिलाएं भी थी। वारदात के बाद नक्सलियों ने वहां परचे भी फेंके, जिसमें बृजलाल को पुलिस का मुखबिर बताया गया। परचे में लिखा है कि बृजलाल पुलिस का मुखबिर है, इसलिए उसे मौत की सजा दी जा रही है।

आयुक्त के खिलाफ पार्षदों का प्रदर्शन.. देखें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VLA4Z8ycMnY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>