रेलवे कर्मचारी से लाखों की ठगी करने वाले बिल्डर सहित बैंक मैनेजर और बैंक कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज | Case filed against bank manager and bank personnel, including builder who defrauded lakhs of railway employees

रेलवे कर्मचारी से लाखों की ठगी करने वाले बिल्डर सहित बैंक मैनेजर और बैंक कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

रेलवे कर्मचारी से लाखों की ठगी करने वाले बिल्डर सहित बैंक मैनेजर और बैंक कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 22, 2020/5:45 pm IST

बिलासपुर। होम लोन और फ्लैट क्रय के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले बिल्डर, बैंक मैनेजर सहित 4 बैंक कर्मचारियों के खिलाफ धोखाधड़ी और एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत अजाक थाने में अपराध दर्ज किया गया है। आरोपियों ने रेलवे कर्मचारी को धोखाधड़ी का शिकार बनाया है।

ये भी पढ़ें:नाबालिग के हाथ में रायफल, एक एक करके किया 3 राउंड फायर, नियम कायदों को ताक में रखकर हुई निशानेबाजी

दरअसल, तोरवा क्षेत्र में रहने वाले रेल कर्मचारी प्रार्थी विघ्नेश्वर नायक ने बिल्डर राजेश सेठ से 25 लाख में एक फ्लैट बुक कराया था। लेकिन बाद में रकम कम पड़ने के कारण विघ्नेश्वर ने फ़्लैट लेने से मना कर दिया। जिसके बाद बिल्डर राजेश सेठ ने सेंट बैंक से होम लोन दिलाने की बात कहकर जरूरी दस्तावेज बैंक में जमा करा दिया और उसके नाम से लोन पास करा लिया।

ये भी पढ़ें: राजधानी में छात्र की चाकू मार कर हत्या, बाइक आमने-सामने आने पर हुआ …

लोन का पैसा हर माह विघ्नेश्वर का कटने लगा, लेकिन बिल्डर ने फ्लैट विघ्नेश्वर के नाम नहीं किया। इस दौरान विघ्नेश्वर ने बैंक में भी अपनी आपत्ति लगाई और बिना अनुमति के बिल्डर को पैसा देने से मना कर दिया। लेकिन इसके बाद भी बिल्डर बैंक मैनेजर से मिलीभगत कर लोन का पैसा लेता रहा। बाद में प्रार्थी को जातिगत गाली देते हुए शिकायत न करने की धमकी भी दी गयी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा के धरना प्रदर्शन पर कसा तंज, ‘गुटबाजी के…

जिसके बाद विघ्नेश्वर ने मामले की शिकायत अजाक थाने में की। जांच के बाद अजाक पुलिस ने बिल्डर राजेश सेठ, सेंट बैंक के तत्कालीक बैंक मैनेजर शशि भूषण, वर्तमान बैंक मैनेजर आर.एस.पी.राव, लोन सेक्शन अधिकारी अपर्णा विश्वास सहित बैंक कर्मचारी नितीन निगम के खिलाफ 420 और एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

 
Flowers