निगम कर्मी से मारपीट, बीजेपी विधायक पर केस दर्ज, इन धाराओं के तहत दर्ज हुई एफआईआर | Case filed against BJP MLA akash vijayvargi son of kailash viajayvargi,

निगम कर्मी से मारपीट, बीजेपी विधायक पर केस दर्ज, इन धाराओं के तहत दर्ज हुई एफआईआर

निगम कर्मी से मारपीट, बीजेपी विधायक पर केस दर्ज, इन धाराओं के तहत दर्ज हुई एफआईआर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 26, 2019/9:42 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज एमजी रोड थाना में शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और बलवा के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उन पर धारा 353, 294, 506, 147, 148 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

नगर निगम के भवन निरीक्षक धीरेंद्र बायस ने कहा है कि जर्जर खाली मकान को तोड़ने गए थे, जहां विधायक आकाश और उनके 7-8 साथियों ने मारपीट की। वहीं बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया है कि विधायक आकाश विजयवर्गीय को मारने की कोशिश की जा रही थी। वे अगर वह अपना बचाव नहीं करते तो उनका मर्डर हो जाता।

यह भी पढ़ें : इंदौर-भोपाल मेट्रो को कमलनाथ कैबिनेट की हरी झंडी, बार लायसेंस नियमों का सरलीकरण भी 

मेंदोला ने कहा है कि महिला का बचाव करने और खुद के बचाव में विधायक ने बल्ला उठाया था। विधायक आकाश सिर्फ अपने सुरक्षा कर्मी के साथ गए थे। बता दें कि बुधवार सुबह नगर निगम का अमला एक जर्जर भवन तोड़ने पहुंचा था। विधायक आकाश इसका विरोध कर रहे थे। आरोप है कि इस दौरान बीजेपी विधायक ने निगम अफसरों के साथ मारपीट की और उन्हें क्रिकेट बैट से पीटा।

यह भी पढ़ें :  ये आदेश नहीं मानने पर हाईकोर्ट ने निर्वाचन आयोग के सचिव को भेजा नोटिस 

 

 
Flowers