पार्षद कामरान अंसारी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, वायरल हुआ था आदिवासी युवक की पिटाई का वीडियो | Case filed against Councilor Kamran Ansari, video of beating of tribal youth went viral

पार्षद कामरान अंसारी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, वायरल हुआ था आदिवासी युवक की पिटाई का वीडियो

पार्षद कामरान अंसारी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, वायरल हुआ था आदिवासी युवक की पिटाई का वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : January 12, 2021/6:14 am IST

रायपुरः राजधानी रायुपर में आदिवासी युवक के साथ मारपीट करने वाले पार्षद कामरान अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले में भाजपा नेताओं के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पार्षद कामरान अंसारी अपने समर्थकों के साथ एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे थे।

Read More: coronavirus india updates: भारत में करीब सात महीनों में कोविड-19 के सबसे कम 12,584 नए मामले आए सामने

ममामले को लेकर भाजपा के वरिष्ठ आदिवासी नेता और राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने ट्वीट कर कहा था कि जनजातीय लोगों पर अन्याय को नहीं सहा जाएगा। भाजपा आदिवासी परिवार युवक के साथ मारपीट की इस घटना की तीव्र निंदा करती है और परिवार को न्याय मिलते तक भाजपा परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता का यह रवैया सत्ता का गुरुर दर्शाता है। वहीं सीनियर नेताओं के निर्देश पर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी पीड़ित परिवार को लेकर अजाक थाने में पार्षद और उसके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया था।

Read More: मलेशिया में आपातकाल का ऐलान, कोरोना संक्रमण के चलते लिया गया फैसला

बता दें कि पार्षद कामरान अंसारी का एक वीडियो वायरल हुआ है, वीडियो में पहले तो पार्षद कामरान अंसारी अपने समर्थकों के साथ मिलकर एक के पीछे दौड़ते दिखाई देते हैं, फिर पार्षद अपने समर्थकों के साथ मिलकर युवक से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ समर्थक युवक की मां के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पार्षद कामरान अंसारी ने कहा था कि वीडियो में दिखाई देने वाला युवक नशे में धुत्त था, आदतन अपराधी है…सोमवार सुबह वह पार्षद कार्यालय पहुंचकर उसने तोड़फोड़ की और गाली गलौच की। युवक हिंसक हो चुका था इसलिए उसे रोकने के लिए लोगों की मदद लेनी पड़ी वरना वह गंभीर अपराध कर देता। पार्षद ने वीडियो को अधूरा बताया है।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज आज कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल, भारत सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों से करेंगे चर्चा, देखें शेड्यूल

 

 
Flowers