कांग्रेस के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज, बाजार व्यवस्थापन कार्य में बाधा उत्पन्न करने का आरोप | Case filed against former Congress president of Congress, accused of obstructing market administration work

कांग्रेस के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज, बाजार व्यवस्थापन कार्य में बाधा उत्पन्न करने का आरोप

कांग्रेस के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज, बाजार व्यवस्थापन कार्य में बाधा उत्पन्न करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 31, 2020/4:30 pm IST

कोरिया। कोरोना काल में बिलासपुर के कांग्रेस विधायक शैलेष पांडे पर भीड़ के जमावड़े को लेकर मामला दर्ज हुआ था । अब कोरिया जिले के कांग्रेस नेता और मनेन्द्रगढ़ के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी पर मनेन्द्रगढ़ थाने में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है। एसडीएम आर पी चौहान के एक प्रतिवेदन के बाद राजकुमार केशरवानी व उनके साथ प्रदर्शन में शामिल अन्य लोगों पर धारा 188 के अलावा महामारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन की धारा के तहत मनेन्द्रगढ़ थाने में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:रिटायरमेंट के दिन छलका IAS का दर्द, बोले— IAS होने के बाद भी कलेक्टर नहीं बनने दिया, प्रमुख सचिव पद पर पदोन्नति भी नहीं दी

पुलिस मामला दर्ज कर आगे जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। मामला दर्ज होने के बाद राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है और सोशल मीडिया में इसकी जमकर चर्चा चल रही है। कई लोग राजकुमार केशरवानी के समर्थन में अपनी गिरफ्तारी देने की बात कह रहे हैं । मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने दी जाएगी। कांग्रेस नेता और चिरमिरी के पूर्व मेयर डोमरु रेड्डी भी राजकुमार के समर्थन में सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें:अब घर बैठे पाइए भगवान बदरीनाथ धाम का प्रसाद, Amazon…

यहाँ बता दें कि मनेन्द्रगढ़ में बुधवार को लगने वाले साप्ताहिक हाट बाजार के दिन 29 जुलाई को मनेन्द्रगढ़ के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी द्वारा साप्ताहिक बाजार शहर से बाहर लगाए जाने को लेकर अपने साथियों व हाट बाजार में दुकान लगाने वाले व्यापारियों के साथ मिलकर प्रमुख चौक चौराहे में प्रदर्शन किया था । इसके बाद प्रशासन ने जिले में पहली बार कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बाजार व्यवस्थापन कार्य में बाधा उत्पन्न करने, बिना अनुमति के अनावश्यक जमावड़ा लगाकर आवागमन को बाधित करने और शासकीय कार्य में बाधा डालने के मामले को लेकर एक प्रतिवेदन मनेन्द्रगढ़ थाने में दिया है और मामला दर्ज किए जाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में फिर दो कोरोना मरीजों …

वहीं पूरे मामले में राजकुमार केशरवानी ने कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि गरीबों की आवाज उठाने को लेकर उन्हें जेल भी जाना पड़ेगा तो इसके लिए वह तैयार हैं ।

 
Flowers