गाली-गलौच में फंसे, SpotboyE ने दर्ज कराई शिकायत | Case filled on Kapil Sharma :

गाली-गलौच में फंसे, SpotboyE ने दर्ज कराई शिकायत

गाली-गलौच में फंसे, SpotboyE ने दर्ज कराई शिकायत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:59 am IST

नई दिल्ली। अपने मजाकिया अंदाज और ह्रयुमरेबल जोक के तडके के साथ टीवी जगत से भारतीय परिवारों के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा की दिक्कतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अपने प्रोग्राम काॅमेडी विथ कपिल शर्मा की टीम के साथ अभद्र भाषा का बवाल अभी थमा ही नहीं था कि कपिल फिर अपनी गाली-गलौच वाली भाषा के लिए सुर्खियों में आए। इस बार मामला थाने तक जा पहंुचा, दरअसल शनिवार के दिन कपिल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से सलमान को सपोर्ट करने वाला मैसेज साझा किया। जिसके बाद वे मीडिया पर बरस पढ़े उन्होंने मीडिया के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिस पर संज्ञान लेते हुए एक आॅनलाइन मीडिया संस्थान SpotboyE ने कपिल के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि कपिल ने SpotboyE  के एडिटर वी लालवानी के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया और उनकी बेटी को लेकर टिप्पणी की जिसके बाद कपिल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

यह भी पढ़ें – सुने कपिल ने कैसे की गालियों की बौछार

घटना पर SpotboyE  के एडिटर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “शायद वो अपने खिलाफ कुछ खबरों से परेशान है, मैं सिर्फ अपना काम कर रहा था। उन्होंने मुझे काॅल किया और अभद्र भाषा में बात की और मेरी बेटी के खिलाफ भी अपमानजनक बातें कहीं, उन्होंने अपनी अफलता को बहुत अच्छी तरह संभाला लेकिन अपने गिरते करियर को नहीं संभाल पा रहे है”। 

यह भी पढ़ें – सलमान की रिहाई के जरूरी कागजातों का सोफिया ने किया खुलासा, देखिए क्या हैं ?

वहीं कपिल शर्मा ने भी अपनी एक्स मैनेजर और गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, उनकी बहन निती सिमोस और स्पाॅर्टबाॅय के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। कपिल ने इन तीनों पर जबरन वसूली करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग उन्हे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे है और 25 लाख रूपए की मांग कर रहे है। साथ ही कपिल ने शिकायत में आगे बताया कि ये पैसे ना दिए जाने की स्थिती में ही उनके खिलाफ अलग-अलग तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। 

 

वेब डेस्क, IBC24