पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के ऊपर हमले का मामला, आरोपियों पर कार्रवाई की मांग लेकर थाने में धरने पर बैठे पूर्व विधायक | Case of attack on former BJP Mandal president, former MLA sitting on dharna in police station demanding action on accused

पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के ऊपर हमले का मामला, आरोपियों पर कार्रवाई की मांग लेकर थाने में धरने पर बैठे पूर्व विधायक

पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के ऊपर हमले का मामला, आरोपियों पर कार्रवाई की मांग लेकर थाने में धरने पर बैठे पूर्व विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 10, 2020/5:39 pm IST

भानुप्रतापपुर। पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के ऊपर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा ने थाने के सामने अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन किया। मौके पर थाना प्रभारी ने पहुँचकर चर्चा की एवं उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद ​पूर्व विधायक ने धरना खत्म किया।

ये भी पढ़ें: जेएनयू कैंपस में हमलवरों की हुई पहचान, आइशी घोष समेत 10 लोगों के नाम जारी…द…

इस दौरान देवलाल दुग्गा ने कहा जल्द ही उचित कार्रवाई नही हुई तो आम जनता के साथ धरना प्रदर्शन कर चक्का जाम किया जायेगा, इस घटना में शामिल असली षड्यंत्रकारी को गिफ्तार करना चाहिए। असामाजिक तत्व जो षड्यंत्र करते हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अभी से शुरू करें और गिरफ्तार भी करें और यह भी पड़ताल करें कि ये लोग कहां रह रहे हैं, किनके मकान में किराए में रह रहे कैसे रह रहे हैं उनकी डेटा पुलिस को रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें: JNU हिंसा: दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्धों की जारी…

पीड़ित नरोत्तम चौहान ने जो ऑडियो पुलिस को सुपुर्द किया है उसमें अपराधी के द्वारा कुछ बयान में षड़यंत्रकारियों के संबंध में पूरी जानकारी आई है, उसकी पड़ताल पुलिस करें और उन्हें गिरफ्तार करें और कड़ी कार्रवाई करे। ऑडियो में आया है कि बहुत लोगों का लिस्ट में नाम है जिनके खिलाफ वह जान से मारने की उन्हें धमकी दे रहा है या मारपीट करने की धमकी दे रहे हैं। देख लेने की धमकी दे रहे हैं इस तरह की षड़यंत्रकारियों ने रचना रची है जो कि एक अपराधी का बयान ऑडियो में आया है।

ये भी पढ़ें: अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड 5 स्टार होटल में चला रही थी सैक्स रेकै…